scriptपहली बैठक में ही भाजपा के यूपी प्रभारी जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान | JP Nadda Big Statement over loksabha Election 2019 | Patrika News

पहली बैठक में ही भाजपा के यूपी प्रभारी जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान

locationआगराPublished: Jan 29, 2019 08:13:17 pm

यूपी लोकसभा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा ने ली भाजपा ब्रज क्षेत्र लोकसभा (फीडबैक कार्य) बैठक।

JP Nadda

पहली बैठक में ही भाजपा के यूपी प्रभारी जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान

आगरा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभाका चुनाव की तैयारी शुरू कर दी हैं। इसी सिलसिले में केंद्रीय स्वाथ्यमंत्री एवं उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा ताजनगरी पहुंचे। य़हां उन्होंने संगठन के चुनिंदा पदाधिकारियों को औऱ संबंधित जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक सर्किट हाउस में लगातार आठ घंटे तक चली।
केंद्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा सुबह करीब 12 बजे एक्सप्रेस के जरिए आगरा पहुंचे। यहां रमाडा होटल पर भाजपा नेताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद जेपी नड्डा ने सर्किट हाउस में ब्रज की आठ लोकसभा सीटों की फीडबैक कार्य बैठक ली । सभी लोकसभा सीट के लिए 1-1 घंटे का समय नियत किया गया । बैठक में प्रदेशमहामंत्री व ब्रज के प्रभारी गोविंद नरायण शुक्ल व क्षेत्रीय अध्य़क्ष रजनीकांत माहेश्वरी भी उपस्थित रहे।
अलग-अलग हुई चर्चा

जेपी नड्डा ने बैठक के दौरान हर लोकसभा सीट से 10-15 लोगों के निश्चित फोरम के साथ अलग-अलग चर्चा की। संबंधित लोकसभा सीट के जिला अध्यक्ष, निवर्तमान जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, संबंधित विधायक, सांसद, औऱ चुनिंदा प्रदेश के पदाधिकारियों से फीडबैक लिया। साथ ही पूर्व से चल रहे सभी अभियान और कार्यक्रमों की भी समीक्षा की और आगामी कार्यक्रमों की रचना योजना पर चर्चा की।
बैठक में आगरा, फतेहपुर सीकरी, मथुरा, फिरोजाबाद, एटा, हाथरस, अलगीढ़ और मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र पर चर्चा की गई। माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के लिए यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है। प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया इस बैठक के बाद ही शुरू होगी
74 सीट जीतने का दावा

पत्रकारों से बात करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। इस बार 73 नहीं बल्कि 74 सीटें जीतेंगे और केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो