scriptपटाखों की चिंगारी से जला कबाड़ गोदाम, कार जलकर खाक | Junk warehouse burnt by firecrackers, fire burning car in firozabad | Patrika News

पटाखों की चिंगारी से जला कबाड़ गोदाम, कार जलकर खाक

locationआगराPublished: Nov 15, 2020 11:54:31 am

Submitted by:

arun rawat

— उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में दो अलग—अलग स्थानों पर पटाखों से लगी भीषण आग।

Fire

कबाड़ गोदाम से उठती आग की लपटें

आगरा। दीपावली का पर्व खुशियों का पर्व है लेकिन लोगों की नादानी के चलते लोगों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पटाखों से दो अलग—अलग स्थानों पर आग लग गई। इसके चलते एक कार जलकर खाक हो गई तो वहीं एक कबाड़ गोदाम में रखा सामान जलकर राख हो गया।
इन दो स्थानों पर हुई घटनाएं
दीपावली के पर्व पर जहां एक ओर लोग खुशियां मना रहे थे। वहीं, दूसरी ओर खुशियों में चलाए गए पटाखों की वजह से लोगों का काफी नुकसान हो गया। थाना लाइनपार के लेबर कॉलोनी में पटाखों की चिंगारी से वहां के कबाड़ गोदाम में आग लग गई। आग लगने की वजह से कबाड़ स्वामी महिला का लाखों का नुकसान हो गया। महिला का कहना था कि किसी ने पटाखा चलाया और उनके गोदाम में घुस गया जिससे लाखों का नुकसान हो गया।
कार में लगी आग
दूसरी घटना थाना दक्षिण के सुहाग नगर के मुरली नगर में हुई। जहां पटाखे की चिंगारी से मुहल्ले में खड़ी एक कार आग का गोला बन गई। कार में आग लगने पर पटाखा चला रहे लोग इधर—उधर भाग गए। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने आग पर काबू पाया लेकिन जब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो