scriptकरवाचौथ पर पत्नियों ने दिया पति को गिफ्ट और ली ऐसी शपथ, जिससे जीवनभर बना रहे साथ | Karwa Chauth Helmet Gift to Husband by Wife | Patrika News

करवाचौथ पर पत्नियों ने दिया पति को गिफ्ट और ली ऐसी शपथ, जिससे जीवनभर बना रहे साथ

locationआगराPublished: Oct 27, 2018 05:15:14 pm

करवाचौथ के मौके पर सेवा आगरा संस्था ने पत्नियों से पतियों को गिफ्ट करवाए हैलमेट, पत्नियों से पतियों को बिना हैलमेट हर से बाहर न निकलने देने की दिलाई शपथ

karva

karwa chauth

आगरा। करवाचौथ के मौके पर पत्नियों ने पतियों को इस बार अनोखा गिफ्ट दिया। जिससे उनके जीवन साथी दुर्घटना जैसी समस्याओं से सुरक्षित रहें और दोनों का जीवन भर का साथ रहे। यह छोटा सा प्रयास था सेवा आगरा संस्था का। जिसके तहत सुल्तानगंज की पुलिया से गुजरने वाले दम्पतियों को (जिन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था) को हेलमेट लगाने के लिए जागरूक किया और पत्नियों से पतियों द्वारा उपहार में उन्हें हेलमेट दिलवाया।
helmet
दोपहिया वाहन चालकों को किया जागरूक
सेवा आगरा के संस्थापक अध्यक्ष मुरारीलाल गोयल लोगों को दोपहिया वाहन पर हेलमेट लगाए बिना नहीं निकलना चाहिए। दुर्घटनाओं में सबसे अधिक जान युवाओं की जाती है। इसलिए यह परिवार के सदस्यों का दायित्व है कि वह घर से बाहर निकलते समय अपनों की सुरक्षा सुनिश्चित करें। संस्थापिका सुमन गोयल ने कहा कि पतियों के पत्ननियों का इससे बेहतर गिफ्ट और कोई नहीं हो सकता।
आठ दंपतियों ने ली शपथ
8 दम्पतियों को हेलमेट वितरण कर पत्नियों से शपथ दिवलाई गई। हेलमेट पहनाते समय पति-पत्नी दोनों के चेहरे खिले नजर आए। पैम्फलेट बांटकर अन्य राहगीरों को भी हेलमेट लगाने के लिए जागरूक किया। इस अवसर पर मीरा कुशवाह, कुसुम शर्मा, राजरानी, कमला, बबली, ललित, माया रानी, कमलेश सिंह, वीरेन्द्र गुप्ता, चेतन कुशवाह, विजय वर्मा, अनिल सिंह आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो