बिकरू के 'विकास दुबे' जैसा हुआ कासगंज के 'मोती' का हश्र, पुलिस एनकाउंटर में ढेर

— कासगंज पुलिस ने एक लाख के इनामी शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, कुछ दिन पहले हमला कर की थी दो पुलिसकर्मियों की हत्या।

By: arun rawat

Updated: 21 Feb 2021, 12:23 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक लाख के इनामी शराब माफिया मोती का हश्र बिठरू के विकास दुबे जैसा हुआ। मुठभेड़ में पुलिस ने माफिया को मार गिराया। उसके पास से पुलिस के दरोगा से लूटी गई पिस्टल भी बरामद कर ली है। माफिया ने कुछ दिन पहले एक दरोगा और सिपाही की हत्या कर दी थी।
यह भी पढ़ें—

धोखाधड़ी कर एटीएम से रुपए निकालने वाले गैंग का पर्दाफाश, साथी महिला भी गिरफ्तार

यह था पूरा मामला
जिले के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के गांव नगला धीमर और नगला भिकारी में अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंचे दरोगा अशोक कुमार सिंह और सिपाही देवेंद्र सिंह पर शराब माफियाओं ने नौ फरवरी की शाम हमला कर दिया था। सिपाही देवेंद्र की हत्या कर दी गई थी जबकि दरोगा अशोक कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वारदात के बाद शराब माफिया मोती व अन्य आरोपी दरोगा की पिस्टल लूटकर भाग गए थे। इस घटना के करीब 12 घंटे बाद ही पुलिस ने माफिया के भाई एलकार का मुठभेड़ में एनकाउंटर कर दिया था। आरोपी पुलिस के चंगुल से दूर निकल गया था। पुलिस ने बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। जिसे बाद में बढ़ाकर एक लाख कर दिया था।
यह भी पढ़ें—

प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग करते हुए फांसी पर लटक गया रिक्रूट आरक्षी

आरोपी के रिश्तेदारों को पुलिस ने पकड़ा
हमालवर को पकड़ने के लिए आठ पुलिस टीम लगाई गई थीं। इस दौरान पुलिस के सामने मोती आया लेकिन पुलिस उसे नहीं पकड़ सकी। पुलिस ने उसके ममेरे भाई और मौसा को गिरफ्तार कर लिया था। 12वें दिन शनिवार रात पुलिस ने सूचना के आधार पर काली नदी किनारे जंगलों में बदमाश की तलाश की जहां बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से बदमाश मोती गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने उसके पास से दरोगा से लूटी गई पिस्टल, एक तमंचा 315 बोर और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कासगंज के एसपी मनोज सोनकर के मुताबिक मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी और उसकी मौत हो गई।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned