scriptआगरा में खनन माफियाओं ने सिपाही को कुचलकर मार डाला | Khanan mafia crushed policeman in Agra | Patrika News

आगरा में खनन माफियाओं ने सिपाही को कुचलकर मार डाला

locationआगराPublished: Nov 08, 2020 02:41:40 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना सैंया क्षेत्र में अवैध खनन करने की सूचना पर पुलिस ने की थी कार्रवाई

Police

Police

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में खनन माफियाओं के हौंसले बुलंद हैं। अवैध खनन की शिकायत पर पहुंची पुलिस पर दबंगों ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। एक सिपाही की कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।
यह था पूरा मामला
आगरा के खेरागढ़ में खनन माफिया के गुर्गों ने रविवार सुबह सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी। इसके बाद फायरिंग करते हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गए। सूचना पर जिले की फोर्स के साथ एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पहुंच गए। क्षेत्र में खनन माफिया के गुर्गों की तलाश की जा रही है। सैंया थाने में पुलिस को अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्रॉली राजस्थान से आगरा की ओर आने की सूचना मिली थी। सैंया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, सिपाही सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल ट्रैक्टर पकड़ने निकल गए। खेरागढ़- सैंया मार्ग पर इंतजार किया, लेकिन बालू लेकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं आए।
रास्ते में दिखे ट्रैक्टर
पुलिस टीम थाने की ओर जाने लगी। तभी खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास पांच- छह ट्रैक्टर-ट्रॉली आते दिखे। गाड़ी से उतरकर सिपाही सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर रोकने की कोशिश की। चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग गया। सोनू की मौत हो गई। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि खनन माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाकर सिपाही की हत्या की है। आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। मृतक सिपाही सोनू कुमार चौधरी अलीगढ़ के जट्टारी के रहने वाले थे। वह वर्ष 2018 में पुलिस में भर्ती हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो