scriptजिसकी अगवा कर ली जाती है बेटी, वह गम और गुस्से में कुछ भी कर सकता है, देखें वीडियो | Kidnapping Accused brother beaten at SSP amit pathak office | Patrika News
आगरा

जिसकी अगवा कर ली जाती है बेटी, वह गम और गुस्से में कुछ भी कर सकता है, देखें वीडियो

पिता के गम और गुस्से का यह गुबार कलक्ट्रेट में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक के कार्यालय के सामने निकला।

आगराMay 07, 2019 / 08:17 am

suchita mishra

Kidnapping

Kidnapping

आगरा। पिता की अभिमान होती है बेटी। अगर कोई इसी बेटी का अपहरण कर ले जाए, तो पिता पर क्या गुजरेगी, यह भुक्तभोगी ही समझ सकता है। पिता के गम और गुस्से का यह गुबार कलक्ट्रेट में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक के कार्यालय के सामने निकला।
आरोपी के भाई की पिटाई

मामला मलपुरा थाना क्षेत्र का है। एक किशोरी कई दिन से गायब है। उसके अपहरण की रिपोर्ट थाना मलपुरा में दर्ज है। किशोरी के परिजन इसी मामले में एसएसपी से मिलने आए थे। इसी दौरान अपहरण के आरोपी का भाई दिखाई दिया। परिजनों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई कर दी। वह कहता रहा कि उसका कोई दोष नहीं है। किशोरी के परिजन पीटे जा रहे थे।
थाना मलपुरा ले गए

जब यह घटना हुई, मीडिया वाले मौजूद थे। किशोरी के परिजनों ने युवक को अपनी बाइक पर बैठा लिया और ले जाने लगे। मीडिया वालों को लगा कि युवक का अपहरण किया जा रहा है। उसे छुड़ाया। बाद में कहानी कुछ और ही निकली। इतना सब होने के बाद भी परिजन युवक को बाइक पर बैठाकर ले गए। थाना मलपुरा पुलिस को सौंप दिया।
क्या कहना है पुलिस का

थानाध्यक्ष मलपुरा का कहना है कि मुकदमे में युवक नामजद नहीं है। हां, वह आरोपी का भाई है। कार्रवाई की जा रही है। वहीं थाना नाई की मंडी पुलिस का कहना है कि कलक्ट्रेट में मारपीट हुई है, लेकिन जब तक पता चला, तब तक लोग चले गए थे। वैसे भी, यह मामला मलपुरा थाना क्षेत्र का है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो