scriptपद्मावत के प्रसारण को रोकने के लिए बनाई अहम रणनीति, फिल्म दिखाने वालों को दी धमकी | Kshatriya Mahasabha protest against Padmavat | Patrika News

पद्मावत के प्रसारण को रोकने के लिए बनाई अहम रणनीति, फिल्म दिखाने वालों को दी धमकी

locationआगराPublished: Jan 23, 2018 05:10:09 pm

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा केन्द्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री से आग्रह करेगी कि देश में इस फिल्म को प्रसारित न किया जाए।

आगरा। फिल्म पद्मावत का विरोध लगातार जारी है। क्षत्रिय समाज के लोगों ने कहा कि इतिहास में वर्णित गौरवमय, त्याग व जौहर करने वाली देवी सती चित्तौड़़ की महारानी मां पदमिनी के त्याग और तपस्या पर बनाई गई फिल्म पद्मावत इस देश में संजय लीला भंसाली जैसे विक्रित मानसिकता के डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने हमारे इतिहास को और क्षत्रिय स्वाभिमान व अस्मिता को अपनी फिल्म में जो विकिृत रूप दिया है। क्षत्रिय महासभा ने सिनेमाघरों से इस फिल्म को न दिखाने की अपील की है। यदि ऐसा नहीं हुआ, तो क्षत्रिय समाज मुंहतोड़ जवाब देगा।

किसी भी जुल्म को नहीं करेंगे बर्दाश्त
राष्ट्रीय अध्यक्ष अमर सिंह भदौरिया ने देश में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं के अलावा देश में सभी छोटे-बड़े समाजिक संगठनों से आग्रह किया है, कि 25 जनवरी को अपने विरोध प्रदर्शन से सरकार को एहसास करा दें कि हमारा समाज किसी भी जुल्म को बर्दाश्त नहीं करेगा, क्योंकि पहले ही हमारे मनीषियों ने कहा है कि ‘“लम्हों ने खता की सदियों ने सजा पाई” इस देश में क्षत्रियों ने अपनी कुर्बानी देश की एकता व अखण्डता के लिए हमेशा दी है और आज भी हम सब अपने इतिहास को सुरक्षित रखने के लिए कुर्बानी देने के लिए तैयार है।
अब उठाया जाएगा ये कदम
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर दिल्ली के प्रांतीय अध्यक्ष मंगल सिंह परिहार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसे आज सुप्रीम कोर्ट ने यह कहकर खारिज कर दिया कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में अपना निर्णय पहले ही दे चुकी है इसलिए अब अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा केन्द्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री से आग्रह करेगी कि देश में इस फिल्म को प्रसारित न किया जाए। इस फिल्म की रिलीज होने की तारीख 25 जनवरी तय की गयी है। 25 जनवरी को क्षत्रिय समाज के सभी संगठन मिलकर क्षत्रिय महासभा की अगुवाई में आगरा कलैक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन करेंगें।
ये रहे मौजूद
इस प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमर सिंह भदौरिया के अलावा राष्ट्रीय महामंत्री गौरी शंकर सिंह सिकरवार, कोषाध्यक्ष पवन सिकरवार, संगठन मंत्री डाॅ. रामलखन सिंह राठौर, अमर सिंह परमार पूर्व विधायक, डाॅ. वीरेन्द्र सिंह चैहान संयुक्त मंत्री सुरेेन्द्र सिंह सिकरवार, प्रान्तीय महामंत्री सुरेन्द्र सिंह परिहार, प्रांतीय संगठन मंत्री विजय सिंह तोमर, धनवीर सिंह तोमर डाॅ. अनिल सिंह चैहान (बबलू), मण्डल अध्यक्ष श्रीमती नीलम भदौरिया आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो