scriptसामूहिक दुष्कर्म मामला: मुख्य आरोपी सपा नेता का बेटा अब भी फरार, कुर्की से पहले जारी हुआ नोटिस | kurki notice issued against SP leader's Son main accused of gang rape | Patrika News

सामूहिक दुष्कर्म मामला: मुख्य आरोपी सपा नेता का बेटा अब भी फरार, कुर्की से पहले जारी हुआ नोटिस

locationआगराPublished: Nov 13, 2019 10:32:43 am

Submitted by:

suchita mishra

पुलिस अब सपा नेता के बेटे पर इनाम राशि बढ़ाने की योजना बना रही है। यदि मुख्य आरोपी जल्द हाथ न आया तो पुलिस उस पर इनाम राशि 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार कर सकती है।

gang rape

gang rape

आगरा। जगदीशपुरा क्षेत्र में 11वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले को करीब डेढ़ माह का समय बीत चुका है, लेकिन घटना का मुख्य आरोपी सपा नेता का बेटा अब भी फरार है। पुलिस को उसका कोई सुराग तक हाथ नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस की अर्जी पर कोर्ट ने कुर्की से पूर्व नोटिस (धारा 82) जारी कर दिया है। सपा नेता के बेटे पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। पुलिस अब सपा नेता के बेटे पर इनाम राशि बढ़ाने की योजना बना रही है। यदि मुख्य आरोपी जल्द हाथ न आया तो पुलिस उस पर इनाम राशि 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार कर सकती है।
यह भी पढ़ें

परामर्श केंद्र पर सामने आयी पति की ऐसी सच्चाई, जिसे सुनकर पैरों से खिसक गई जमीन, फूट फूटकर रोने लगी पत्नी…जानिए मामला!

पुलिस ने दुष्कर्म मामले को बदला था छेड़छाड़ में
करीब डेढ़ माह पहले 11वीं की छात्रा के साथ पांच युवकों ने दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। 30 अगस्त को पीड़ित परिवार बेटी को साथ लेकर थाने पहुंचा व आरोपितों के खिलाफ पुलिस को सारी कहानी बताई। उस समय पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा, लेकिन गिरफ्तारी के बजाय कुछ समय हिरासत में रखकर छोड़ दिया। इसके बाद 2 सितंबर को पीड़िता के परिजन दोबारा थाने पहुंचे। उस समय पुलिस ने उनसे बोलकर तहरीर लिखवाई और मामला दुष्कर्म के बजाय छेड़छाड़ में बदल दिया। इसके बाद पुलिस ने काफी समय तक कोई कार्रवाई नहीं की।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Verdict के बाद आपसी भाईचारा देख बेचैन हुआ पाकिस्तान, फेसबुक को जरिया बनाकर युवाओं को भड़काने की कोशिश में जुटा

चार आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार
इसके बाद छात्रा के पिता ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया और आईजी रेंज ए सतीश गणेश से मिलकर मामले की शिकायत की। आईजी रेंज ए से शिकायत के बाद इस मामले में दुष्कर्म की धारा लगाई गई और चार आरोपियों को पकड़ा गया। वहीं जांच को प्रभावित करने के मामले में तत्कालीन थाना प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय और बिचपुरी चौकी के इंचार्ज नील कुमार दोनों को निलंबित कर दिया गया।
गैरजमानती वारंट पहले से जारी
तब से पुलिस लगातार मुख्य आरोपी, जो सपा नेता का बेटा बताया जा रहा है, की तलाश कर रही है। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा। उसकी अंतरिम जमानत अर्जी भी खारिज हो चुकी है। सीओ लोहामंडी चमन सिंह चावड़ा के अनुसार मुख्य आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट पहले से जारी है। अब कुर्की से पूर्व नोटिस जारी हो गया है जो जल्द ही उसके घर पर चस्पा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो