scriptD कंपनी ने फोन कर मांगे लेडी डॉक्टर से 10 लाख | Lady doctor get ransom call from d company | Patrika News

D कंपनी ने फोन कर मांगे लेडी डॉक्टर से 10 लाख

locationआगराPublished: Jan 20, 2018 02:01:02 pm

फोन करने वाले का पता तलाश रही सर्विलांस टीम।

आगरा। एमएन मेडिकल कॉलेज की महिला चिकित्सक के पास एक फोन आया। उससे फोन पर 10 लाख की चौथ मांगी गई। कॉल करने वाले ने खुद को डी कंपनी से बताया और रकम न मिलने पर हत्या करने की धमकी दी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। जिस नंबर से फोन किया गया, सर्विलांस टीम उसकी जांच कर रही है।फिलहाल महिला चिकित्सक को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है।
अंजान नंबर से आया कॉल
सरोजनी नायडू मेडिकल कालेज की महिला डॉक्टर के पास 10 लाख की चौथ के लिए फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को डी कंपनी का बताते हुए कहा कि 10 लाख रुपये देने हैं। महिला डॉक्टर ने दोटूक कहा कि ‘किस खुशी में? अगर नहीं दिए तो…’ फोन करने वाले ने कहा कि मारी जाओगी, यह कहकर फोन डिसकनेक्ट हो गया। धमकी सुन महिला डॉक्टर दहशत में आ गई। डॉक्टर दंपति ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी।
ये भी पढ़ें –

हुक्का बार में मां की ज्वैलरी रख दी गिरवी

यहां एक साथ दिखेंगे 150 साहित्यकार, ये है आयोजन


चेन्नई से खरीदी गई सिम
इस मामले में एसएसपी अमित पाठक ने क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को जांच में लगा दिया है। जांच में अभी तक ये सामने आया है कि जिस नंबर से महिला चिकित्सक को कॉल आई, वो नंबर एयरसेल कंपनी का है और सिम चेन्नई से खरीदी गई है। अभी नंबर स्विच आॅफ है। अब पुलिस सिम खरीदने वाले की जानकारी जुटा रही है। कॉल करने वाले की भाषा स्थानीय लग रही है, उसमें जरा भी तमिल या दूसरे राज्य की बोली का लहजा नहीं है। पुलिस अधिकारियों का कहना है जल्द ही मामले का खुलासा होगा।
ये भी पढ़ें –

पब्लिक कनेक्ट: यहां 15 रुपये में खाना और 5 रुपये की मिलेगी चाय

इस देश में फ्री में मिलती है शिक्षा, स्कूल न जाने पर पेरेंट्स पर लगता है जुर्माना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो