scriptशराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, तीन दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, पढ़ें पूरा आदेश | liquor and beer shops will remain closed for three days | Patrika News

शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, तीन दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, पढ़ें पूरा आदेश

locationआगराPublished: Nov 25, 2020 04:59:13 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– एक दिसंबर को होंगे एमएलसी (MLC) चुनाव
– 29 नवंबर से 1 दिसंबर तक बंद रहेंगी शराब की सभी दुकानें
– तीन दिसंबर को मतदान दिवस के दिन भी शराब बिक्री पर रहेगा प्रतिबंध

alcohol2.jpg
आगरा. यूपी में विधान परिषद के खंड स्नातक व खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों के द्विवार्षिक चुनाव 01 दिसम्बर को होंगे। एमएलसी (MLC) और खंड शिक्षक चुनाव को देखते हुए जिला अधिकारी प्रभु एन सिंह ने 29 नवंबर की शाम पांच बजे से 1 दिसंबर चुनाव संपन्न होने तक सभी शराब और बीयर की दुकानों (Wine and Beer Shops) को बंद रखने के निर्देश जारी किए हैं। अर्थात इन तीन दिन शराब, बीयर और भांग की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध (Ban) रहेगा। इसके अलावा इन चुनावों की मतगणना के दिन यानी 3 दिसंबर को भी शराब की बिक्री पर रोक (Ban on sale of Liquor) रहेगी।
यह भी पढ़ें- शादी में दावत को लेकर दो जीजा भिड़े, पिट गई रोकने पहुंची पुलिस

alcohol.jpg
आगरा जिला अधिकारी प्रभु एन सिंह के कार्यालय की ओर से जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि 1 दिसंबर दिन मंगलवार को होने वाले विधान परिषद के स्नातक/शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों मतदान के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आगरा जिले में सभी देसी शराब, विदेशी शराब, बीयर और भांग की दुकानें 29 नवंबर शाम पांच बजे से 1 दिसंबर शाम 5 बजे अथवा मतदान समाप्त होने की अवधि तक बंद रहेंगी। इस बंदी के दौरान अनुज्ञापियों को किसी भी प्रकार के अनुज्ञापन शुल्क की छूट अथवा प्रतिफल नहीं दिया जाएगा। वहीं, आदेशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो