आगरा में हुए दर्दनाक हादसे में इन परिवारों की चली गईं जिंदगियां

गोद भराई की रस्म को जा रहा था एक परिवार, तो सहकारी बैंक की कैशियर रोली गुप्ता जा रही थीं मुज्जफरनगर

By:

Published: 26 Jan 2018, 04:22 PM IST

आगरा। अभी कुछ रोज पहले ही सिरसागंज क्षेत्र में एक ट्रक कार और टेम्पो पर पलट गया था। वहीं आगरा के फतेहाबाद में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। कोहरे के चलते कार ट्रक में जा घुसी, ट्रक सड़क पर दौड़ती दो कारों पर जा गिरा, हादसे के बाद चीख पुकार मची हुई है। कार को काटकर शव और घायलों को बाहर निकाला जा सका। हादसा फतेहाबाद बाह रोड स्थित खंडेर गांव के पास हुआ। बताया गया है कि बाह की ओर से आ रहे ट्रक और फतेहाबाद की ओर से जा रही वैगनआर कार में आमने-सामने की टक्कर हुई। इसके बाद ट्रक ओवरटेक कर रही आईटेन कार के ऊपर पलट गया।

छह लोगों की हुई मौत
वैगनआर कार में सवार मुरैना के पोरसा निवासी व्यापारी मनोज गुप्ता और चालक मनोज की मौके पर मौत हो गई। वैगनआर कार में सवार परिवार लड़की की गोद भराई की रस्म के लिए फिरोजाबाद जा रहा था। उनकी कार में सवार 70 वर्षीय रामसनेही गुप्ता और 40 वर्षीय दिलीप को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं आईटेन सवार इटावा के सिविल लाइंस निवासी आशीष गुप्ता, 28 वर्षीय रोली, सौरव और चालक अमित की मौत हो गई। जबकि 50 वर्षीय गायत्री देवी को गंभीर हालत में अस्पताल मैं भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से ट्रक का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है।

आई टेन सवार जा रहे थे मुज्जफरनगर
वहीं इटावा जिला सहकारी बैंक में कैशियर पोस्ट पर तैनात रोली गुप्ता, भाई आशीष और एक अन्य अमित की मौत की खबर मिलनते ही उनके परिजन घटनास्थल के लिए पहुंचे। रोली गुप्ता अपने परिवार के साथ मुज्जफरनगर जा रही थीं। हादसे की खबर मिलने के बाद इटावा से जिला सहकारी बैंक के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक अखिलेश चतुर्वेदी, सिराज अहमद, सुनील यादव वरिष्ठ शाखा प्रबंधक आगरा पहुंचे हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सड़क यातायात को सुचारू कराया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned