script

यूपी की इस सीट पर सभी दलों की नजर, इस खबर ने बढ़ाई दावेदारों की धड़कन

locationआगराPublished: Mar 17, 2019 06:06:27 pm

जब तक राजनीतिक दल अधिकारिक सूची जारी नहीं करेंगे तब तक दावेदारों के साथ उनके समर्थकों का रक्तचाप ऊपर नीचे होता रहेगा।

आगरा। फतेहपुरसीकरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी को लेकर हर दल में संशय की स्थिति है। सीमा उपाध्याय के उम्मीदवारी वापस लेने के बाद से बसपा अपना प्रत्याशी चयन नहीं कर पायी है वहीं भाजपा भी सिटिंग सांसद होने के बावजूद अगर-मगर की स्थिति में फंसी है।
दावेदार असमंजश में

फतेहपुरसीकरी लोकसभा सीट पर हर दल में संशय की स्थिति बनी हुई है। सोशल मीडिया जहां हर रोज नये समीकरण प्रस्तुत कर मतदाताओं को भ्रम में डालने का काम कर रहा है, तो सूत्रों के हवाले से खबरों को प्रस्तुत कर दावेदारों का रक्तचाप बढ़ा रहे हैं। दोपहर को एक प्रमुख राष्ट्रीय खबरिया चैनल ने यूपी में 15 से 20 फीसदी टिकट करने की खबर ब्रेक कर दी जिसमें सीकरी सीट को प्रमुखता के साथ दिखाकर सांसद चौधरी बाबूलाल के टिकट कटने और आगरा के मेयर नवीन जैन के टिकट मिलने का दावा किया गया। इस खबर के प्रसारण से आगरा में हलचल मच गयी।
बसपा को भाजपा की लिस्ट का इंतजार

फिलहाल खबरें आ रही हैं कि भाजपा की सूची संभवत 18 मार्च को जारी होगी। वहीं बसपा में अभी इस सीट पर मंथन चल रहा है। बसपा कि तरफ से दौड़ में सबसे आगे डॉ. धर्मपाल सिंह का नाम है, लेकिन बसपा को भाजपा की सूची का इंतजार भी कर रही है। आगरा लोकसभा सीट पर भाजपा की तरफ से करीब करीब वर्तमान सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया का नाम फाइनल बताया जा रहा है। वहीं बसपा में भी पूर्व घोषित प्रभारी मनोज सोनी तैयारी कर रहे हैं, लेकिन स्थिति अभी साफ नहीं है। जब तक राजनीतिक दल अधिकारिक सूची जारी नहीं करेंगे तब तक दावेदारों के साथ उनके समर्थकों का रक्तचाप ऊपर नीचे होता रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो