scriptअखिलेश यादव ने दिया यहां सबसे धमाकेदार भाषण, झूम उठी जनता, भाजपाइयों के छूट जायेंगे पसीने, देखें वीडियो | Lok sabha election 2019 Akhilesh yadav attacks on BJP modi in agra | Patrika News

अखिलेश यादव ने दिया यहां सबसे धमाकेदार भाषण, झूम उठी जनता, भाजपाइयों के छूट जायेंगे पसीने, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Apr 16, 2019 07:39:37 pm

कोठी मीना बाजार पर सपा, बसपा और रालोद गठबंधन की संयुक्त विशाल जनसभा को संबोधित करते हुये अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला।

Akhilesh yadav

Akhilesh yadav

आगरा। कोठी मीना बाजार पर सपा, बसपा और रालोद गठबंधन की संयुक्त विशाल जनसभा को संबोधित करते हुये अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कोई कितनी भी पाबंदी लगा ले लेकिन, गठबंधन भाजपा को पीछे छोड़ देगा। उन्होंने कहा कि यह महागठबंधन नफरत की दीवार को तोड़ने वाला गठबंधन है। तीन दलों का गठबंधन यदि मिलावट है तो 38 से ज्यादा दलों के गठबंधन को क्या नाम दें। गठबंधन की रैली में मायावती की प्रतिनिधित्व किया आकाश ने। मायावती के भाई आनंद के पुत्र हैं आकाश। उन्होंने भी मायावती की तरह लिखा-लिखाया भाषण पढ़ा। कहा कि विरोधियों की जमानत जब्त कराकर ही चुनाव आयोग को सही जवाब होगा। इस तरह उन्होने चुनाव आयोग को चुनौती की। चुनाव आयोग के प्रतिबंध के कारण मायावती रैली में नहीं आई हैं। बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र और रालोद के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने भी रैली को संबोधित किया।
भाईचारे का पैगाम देता आगरा
अखिलेश यादव ने कहा कि आगरा तानसेन और शेख सलीम चिश्ती की कर्म भूमि रही है। यह हिन्दू मुस्लिम संस्कृति और हिन्दू मुस्लिम एकता की पहचान है। यदि किसी पर्यटक से मोहब्बत की सबसे अच्छी जगह पूछी जाए, वह आगरा का नाम लेगा। आगरा भाईचारे का पैगाम देता है। एक दल नफरत फैला रहा है, खाई पैदा कर रहा है। डराकर और दिमाग लगाकर राजनीति की जा रही है, लेकिन गठबंधन दिलों को जोड़कर काम कर रहा है। अखिलेश बोले भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन परिणाम ये रहा, कि किसान भाजपा के राज में बर्बाद हो गया।

चाय बिना दूध के अच्छी नहीं बनती
अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा, तो वहीं चौकीदार को भी निशाने पर लिया। चौकीदार चोर के नारे लगे, तो अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसा ना हो कि चौकीदार पहले की तरह चाय वाला बनकर आए। चाय बिना दूध के अच्छी नहीं बन सकती। नौजवान बेराजगार हैं, नोट बदी से मजदूरों को परेशानी हुई। कई लोगों की मौत हो गई, लोगों का पैसा छिन गया। सरकार नोटबंदी के आंकड़े से खेल रही है। नोटबंदी करने वालों के साथ वोटबंदी करनी होगी।
भाजपा ने शौचालय तो दिया, लेकिन पानी नहीं
अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का भाषण शौचालय पर शुरू होता है और शौचायल पर ही खत्म हो जाता है। कांग्रेस ने एक गड्ढे वाला और भाजपा ने दो गड्ढे वाला शौचालय दिया लेकिन, उसमें पानी नहीं दिया। अखिलेश बोले बहुजन समाज पार्टी ने आगरा को दिल्ली से जोड़ा और समाजवादी पार्टी ने लखनऊ से। भाजपा को तो काम रोकू बीमारी है, जिसका उदाहरण है इनर रिंग रोड का काम रोक देना।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App https://play.google.com/store/apps/details?id=com.vserv.rajasthanpatrika.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो