scriptडिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का विपक्ष पर सबसे बड़ा हमला, कहा देश की जनता नहीं होने देगी इन्हें कामयाब | Lok Sabha Election 2019 deputy cm Dinesh Sharma Address Rally | Patrika News

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का विपक्ष पर सबसे बड़ा हमला, कहा देश की जनता नहीं होने देगी इन्हें कामयाब

locationआगराPublished: Apr 12, 2019 07:53:43 pm

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने फतेहपुर सीकरी लोकसभा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

 Dinesh Sharma

Dinesh Sharma

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी शोर में आज उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने फतेहपुर सीकरी लोकसभा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। फतेहाबाद के मंडी समिति मैदान पर हुई जनसभा में उपमुख्यमंत्री ने विपक्ष पर सबसे बड़ा हमला किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस का कोई लक्ष्य नहीं है। उनका लक्ष्य सिर्फ मोदी को हराना है और देश की जनता उन्हें कभी कामयाब नहीं होने देगी।
ये बोले डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुय कहा कि मोदी सरकार ने जितने कार्य पांच साल में कर दिखाये, उतने कार्य कोई नहीं कर पाया। पीएम मोदी के पांच साल के कार्यकाल में विश्व में भारत का मान बढ़ा है। बड़े देश भारत को अब एक उभरती हुई शक्ति के रूप में देखते हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने आगरा के विकास के लिए 107 करोड़ स्मार्ट सिटी बनाने के लिए दिये हैं। वहीं आगरा में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के लिए 317 करोड़ जारी किये। वहीं आगरा में 1 लाख 52 हजार राशन कार्डों का वितरण किया गया।
प्रत्याशी के बारे में ये बताया
आज की जनसभा में ब्राह्मण,क्षत्रिय,वैश्य,दलित,अगड़े,पिछड़े सभी भाजपा के प्रत्याशी राजकुमार चाहर को विजयी बनाने के लिए आये हैं। राजकुमार चाहर को अब तुम्हारे हवाले कर रहा हूं ।इनके पास खनन, सट्टे, अवैध कारोबार से कमाया हुआ कोई धन भले ही न हो, लेकिन ये भाजपा के कर्मठ, ईमानदार,परिश्रमी, संघर्षशील कार्यकर्ता हैं। हमें ये दिखाना है कि एक गरीब घर का बेटा भी देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में भेजा जा सकता है।
ये रहे मौजूद
फतेहाबाद में हुई इस जनसभा के दौरान जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया, विधायक जितेंद्र वर्मा, पूर्व मंत्री रामसकल गुर्जर, पूर्व विधायक डॉ. राजेंद्र सिंह, छोटेलाल वर्मा, अनुराग शुक्ला, पूर्व सांसद प्रभुदयाल कठेरिया, उमेश सैंथिया, गिर्राज कुशवाह, नंदकिशोर वाल्मीकि, शिशुपाल धाकरे, आशा देवी चक, सत्यदेव दुबे, राजकुमार पथिक आदि भाजपाई मौजूद रहे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो