script

द्वारिकाधीश मंदिर के सामने भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में टकराव के हालात, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Apr 17, 2019 12:52:53 pm

लोकसभा चुनाव का रण जीतने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक और भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने रोड शो किया।

Lok sabha election 2019

Lok sabha election 2019

मथुरा। लोकसभा चुनाव का रण जीतने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक और भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने रोड शो किया। इस दौरान कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये। बताया गया है कि कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं की भिड़ंत गाड़ियों को निकालने को लेकर हुई थी। सूचना पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया।
ये है मामला
थाना कोतवाली इलाके में द्वारिकाधीश मंदिर के सामने उस समय बड़ी असमंजस और टकराव के हालात पैदा हो गए जब अपनी अपनी ताकत का अहसास कराने के लिए बीजेपी और कांग्रेस का आमने-सामने आ गए। एक दूसरे के सामने आने से हालात टकराव के हो गए। रास्ता पूरी तरह से जाम हो गया। इस दौरान कांग्रेस समर्थक ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे थे तो वही मोदी समर्थक कांग्रेस समर्थकों के सामने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगा रहे थे। समर्थक किसी भी पल भिड़ने को तैयार थे। गाड़ियों पर सवार नेता एक दूसरे को हाथ जोड़कर अभिवादन करते नजर आए। इस रोड शो में एक तरफ कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक थे तो दूसरी ओर ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा कार में सवार थे। वही बीजेपी विधायक ट्रैक्टर को चलाते हुए अपने प्रतिद्वंदी को जीत का सिम्बल दिखा रहे थे। ये हालात देख कर वहाँ रहने वाले लोग भी दहशत में आ गए कि कही कोई विवाद न हो जाये । लोगों के इस टकराव के लिए प्रसाशन को पूरी तरह से जिम्मेदार बताया।
जांच के बाद कार्रवाई
वाद विवाद के हालात पर आनन-फानन में मौके पर एसपी सिटी सहित तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुँच गया। जुलूस को निकालने का काम शुरू किया। इसी बीच इस बात को लेकर बात बिगड़ गयी कि आखिर गाड़ी किसकी पीछे जाए। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने दोनों के जुलूसों को निकलवाया, तब कहीं हालात काबू में हो पाए । इस संबंध में एसपी सिटी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है कि आखिर यह हालत कैसे पैदा हुए। जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी ।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो