scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का गठबंधन पर बड़ा निशाना, बोले बिन दूल्हे की चल रही बारात | Lok Sabha Election 2019 Keshav Prasad Maurya Slams allince | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का गठबंधन पर बड़ा निशाना, बोले बिन दूल्हे की चल रही बारात

locationआगराPublished: Apr 03, 2019 02:52:09 pm

शमशाबाद इलाके के धिमश्री स्थित माता सती मंदिर के प्रांगण में आये डिप्टी सीएम ने भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा

Keshav Prasad

Keshav Prasad

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी शोर में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। शमशाबाद इलाके के धिमश्री स्थित माता सती मंदिर के प्रांगण में आये डिप्टी सीएम ने भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया गया था। इस चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद थे।
बोले मोदी को फिर से पीएम बनाने का है ये चुनाव
भाजपा के प्रत्याशी राजकुमार चाहर के लिए वोट मांगते हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि 2019 का चुनाव राजकुमार चाहर को सांसद बनाने को नहीं बल्कि मोदी को पीएम बनाने का यह चुनाव है। मंच से कांग्रेस प्रत्याशी का डिप्टी सीएम ने नाम तो नहीं लिया। मगर यह कह दिया कि पीएम मोदी वह चीज हैं, जो गोली का जवाब गोला से देते हैं और राहुल गांधी संसद में आंख मारते हैं। मंच से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भी जमकर हमला बोला। प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाने के साथ-साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पाक में एक एक हजार किलो के बम गिराकर आतंकियों की फैक्ट्री को बंद कर दिया गया है। भ्रष्टाचार के आरोप से घिरे लोग मोदी को हटाना चाहते हैं और जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहती है।
विपक्ष पर बोला हमला
विपक्ष पर हमला करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बिन दूल्हे के बरात चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18 घंटे काम किया। एक भी दिन छुट्टी नहीं ली और चौकीदार चोर है पर टिप्पणी पर करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साफ कहा कि मोदी का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा। बिजली और विकास के मुद्दे पर चर्चा करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा। अंत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश बुआ जी और पिता जी ने कोई काम नहीं किया है। सभा संबोधन के बाद मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए कहा कि यह घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है। घोषणा पत्र में दिए गए वादे एक भी पूरे नहीं हुए हैं। जनता कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी। अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो अखिलेश अपने पिता के नहीं हुए वे बुआ के क्या होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो