scriptभाजपा प्रत्याशियों की घोषणा के साथ पत्रिका की खबर पर लगी मुहर | Lok sabha election 2019 Patrika already declared candidates name | Patrika News

भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा के साथ पत्रिका की खबर पर लगी मुहर

locationआगराPublished: Mar 22, 2019 09:53:27 am

Submitted by:

suchita mishra

18 मार्च को पत्रिका ने प्रकाशित किया था प्रत्याशियों का पैनल, उन्हें ही मिला टिकट

patrika news

patrika news

आगरा। भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को 182 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। इसमें आगरा और फतेहपुर सीकरी के सांसदों के टिकट काट दिए गए हैं। आगरा से एसपी सिंह बघेल और फतेहपुर सीकरी से राजकुमार चाहर को टिकट दिया गया है। पत्रिका ने 18 मार्च, 2019 को इस बारे में खबर प्रकाशित करके संकेत दे दिया था कि टिकट किसे मिलने वाला है।
इनके नाम थे पैनल में

पत्रिका ने अवगत कराया था कि आगरा लोकसभा सुरक्षित सीट के लिए तैयार किए गए पैनल में चार नाम रामशंकर कठेरिया, अंजुला माहौर, एसपी सिंह बघेल और रामबाबू हरित के हैं। फतेहपुर सीकरी सीट चौधरी बाबूलाल, नवीन जैन, राजकुमार चाहर और बबिता चौहान के नाम हैं। इन्हीं में से किसी को टिकट दिया जाएगा और यही हुआ। दोनों सीटों पर दावेदार तो अनेक लोग थे, लेकिन पत्रिका ने जो नाम बताए थे, उन्हीं में से पार्टी ने टिकट दिया है।
कठेरिया आश्वस्त थे, इसी कारण हजारों लोगों को बुलाया था

बताया गया कि प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया अपनी टिकट के प्रति पूरी तरह आश्वस्त थे। इसी कारण उन्होंने होली पर 10 हजार से अधिक लोगों को अपने निवास पर बुलाया था। होली का उल्लास देखते ही बनता था। शाम होते-होते यह उल्लास बेकार हो गया। जो लोग दावत में शामिल थे, वे टिकट कटते ही एसपी सिंह बघेल की जयकार करने लगे थे। सोशल मीडिया पर भी राम शंकर कठेरिया के खिलाफ टिप्पणी करने से लोग नहीं चूके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो