scriptLok Sabha Election Second Phase live पत्रिका पर देखिए मतदान केन्द्र के अंदर का वीडियो | Lok sabha election 2019 Second phase voting Live video polling center | Patrika News

Lok Sabha Election Second Phase live पत्रिका पर देखिए मतदान केन्द्र के अंदर का वीडियो

locationआगराPublished: Apr 18, 2019 08:52:49 am

मतदान केन्द्र के अंदर क्या हो रहा है, इसे शूट करने से रोका जा रहा है। लेकिन पत्रिका ने अपने पाठकों के लिए मतदान केन्द्र के अंदर का वीडियो तैयार किया है।

voter

voter

आगरा। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 के तहत मतदाताओं में उत्साह दिखाई दे रहा है। मतदान केन्द्र के अंदर क्या हो रहा है, इसे शूट करने से रोका जा रहा है। लेकिन पत्रिका ने अपने पाठकों के लिए मतदान केन्द्र के अंदर का वीडियो तैयार किया है। जैसे ही आप किसी प्रत्याशी के सामने का बटन दबाते हैं, उसका चुनाव चिह्न और नाम बगल में रखी मशीन पर दिखाई देता है। लेकिन आवाज आने में समय लगता है। तब तक वोटर जा चुका होता है। जाने के बाद उसे आवाज सुनाई देती है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से वोटिंग की जा रही है।
मतदान केन्द्र पर भीड़

मतदान का यह वीडियो सेंट थॉमस स्कूल, दहतोरा शस्त्रीपुरम का है। यह मतदान केन्द्र फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। शास्त्रीपुरम और दहतोरा के मतदाता यहां मतदान कर रहे हैं। देख गया कि अधिकांश मतदाता सुबह ही मतदान केन्द्र पर पहुंच गए। यह सोचकर गए थे सबसे पहले मतदान करेंगे, लेकिन मतदान केन्द्र पर देखा कि उनसे पहले ही लोग खड़े हुए थे।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो