scriptLok Sabha Election Second Phase live: कड़ी सुरक्षा के बीच दूसरे चरण का मतदान हुआ शुरू, जानिये वोटर का रुख | Lok Sabha Election Second Phase Voting Live Update in Agra | Patrika News

Lok Sabha Election Second Phase live: कड़ी सुरक्षा के बीच दूसरे चरण का मतदान हुआ शुरू, जानिये वोटर का रुख

locationआगराPublished: Apr 18, 2019 12:27:17 pm

आगरा, फतेहपुर सीकरी, मथुरा, हाथरस और अलीगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान सुबह सात बजे शुरू हुये, पहली बार सबसे पहले वोट डालने की मतदाताओं में दिखी होड़।

Voting

Voting

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Chunav 2019) के दूसरे चरण का मतदान शुरू हो चुका है। ब्रज की आगरा, फतेहपुर सीकरी, मथुरा, हाथरस और अलीगढ़ में मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। सुबह सात बजे शुरू हुये मतदान में पहली बार सबसे पहले वोट डालने की मतदाताओं में होड़ दिखाई दी। वहीं मौसम के मिजाज के साथ ही इस बार मतदाता का रुख भी बदला नजर आ रहा है।
ये खास सीटें जिन पर सभी की नजर
दूसरे चरण के मतदान में मथुरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। मथुरा में जहां बॉलीवुड स्टार हेमा मालिनी हैं, तो वहीं फतेहपुर सीकरी लोकसभा से अभिनेता राज बब्बर चुनाव मैदान में हैं। दोनों ही फिल्मी सितारों ने चुनाव प्रचार में खूब दम दिखाया। राज बब्बर ने तो तीन राष्ट्रीय नेताओं की चुनावी रैली तक आगरा में करा दी। वहीं हेम मालिनी के लिये पूरा भाजपा खेमा मथुरा में जुटा दिखाई दिया। आज मतदाता इन दोनों नेताओं के भाग्य का फैसला ईवीएम का बटन दबाकर कर रहे हैं।
यहां विशेष सतर्कता
इसके साथ ही एटा की जलेसर विधानसभा और अलीगढ़ में भी मतदान शुरू हो चुका है। सुबह के समय मतदाताओं की संख्या भी अच्छी खासी नजर आ रही है। सुबह सात बजे से पहले ही मतदाताओं की यहां भीड़ दिखाई देने लगी। वहीं आगरा में भी मतदाता जागरुक नजर आया। मतदान केन्द्र पर पहले से ही मतदाता पहुंचना शुरू हो गये। वहीं इस बार सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। जलेसर और अलीगढ़ पर अधिकारी विशेष नजर बनाये हुये हैं। दोनों जगह जिलाधिकारी ने पहले ही आदेश कर दिया है कि यदि कोई गड़बड़ी करे, तो सीधे गोली मार दी जाये।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitterपर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो