सीएम योगी ने कहा- संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का, तो देश की 80 फीसद जनता कहां जाएगी...

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर जमकर निशाना साधा।

आगरा। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बाह में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेसियों से पूछा जाना चाहिये, कि देश के विकास, देश की 130 करोड़ की जनता के चेहरे पर खुशहाली आवश्यक है। हम विकास में भेदभाव में किसी के साथ नहीं करते। और होना भी नहीं चाहिये।

सबका होना चाहिये विकास
सीएम योगी ने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री के रूप में कहा था कि देश के संशाधनों पर पहला अधिकार भाजपा का है। उन्होंने कहा कि हम विकास चाहते हैं। पांच साल पहले जब प्रधानमंत्री मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही एक संकल्प लिया था, और कहा था कि मेरी सरकार इस देश में गांव के लिये, गरीब के लिये, किसान के लिये, नौजवान के लिये और समाज के प्रत्येक तबके के लिये काम करेगी। हम विकास सबका करेंगे, लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं करेंगे। तुष्टीकरण की राजनीति पर देश कब तक चलेगा। तुष्टीकरण की नीति का परिणाम है आतंकवाद। तुष्टीकरण की नीतियों की पराकाष्टा है नक्सलवाल, अलगवावाद। अगर इस देश ने कभी कांग्रेस और सहयोगी दलों के इस षडयंत्र को समझने का प्रयास किया होता, तो कभी भी इस देश के अंदर नक्सलवाद नहीं आता।


सपा बसपा पर जमकर निशाना
सीएम योगी ने सपा और बसपा पर निशाना साधते हुये कहा कि सपा और बसपा के राज में बिजली नहीं मिल रही होगी। सपा और बसपा को अंधेरे में रहने की आदत हैं, क्योंकि अधेरें में रहकर के लोग डकैती डालते थे। इसलिये बिजली देते कैसे आपको।
सपा बसपा तो कहना ही क्या। बिजली दे भी नहीं सकते हैं। आपके। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पारदर्शिता के साथ सरकारी भर्तियां कराई हैं। उत्तर प्रदेश के पिछले 15 वर्षों में कभी बिना पैसों की नियुक्ति नहीं होती थीं। हमारी सरकार में अब कोई अधिकारी रिश्वत नहीं मांग सकता है। अब ऐसे अधिकारियों को जेल होती है। उन्होंने कहा कि रिश्वतखोर अधिकारियों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई हमने की है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Congress
Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned