मकर संक्रांति पर बचपन के पलों को किया याद, साझा किए अनुभव

मकर संक्रांति पर बचपन के पलों को किया याद, साझा किए अनुभव

Dhirendra yadav | Publish: Jan, 14 2018 07:13:13 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

गोल्डन ऐज और लोकस्वर के सदस्यों ने मकर संक्रांति पर उड़ाई पतंग।

आगरा। गोल्डन ऐज और लोकस्वर के तत्वधान में मकर संक्रांति के पावन पर्व पर आगरा क्लब में एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में लोगों ने मकर संक्रांति, उत्तरायण, पोंगल) के विषय पर चर्चा की। इस दौरान बचपन में इस त्योहार का किस तरह इंतजार रहता था, किस तरह इस त्योहार का मनाया जाता था, पुरानी यादों को ताजा किया।

छिपकर उड़ाते थे पतंग
बैठक की अध्यक्षता गोल्डन ऐज के अध्यक्ष आरएम मल्होत्रा द्वारा की गई। सभी सदस्यों द्वारा पतंग उड़ाकर अपने बचपन को याद किया। गोल्डन ऐज की शकुंतला जैन ने कहा कि हम अपने माता पिता से छिपकर भाईयों के साथ पतंग उड़ाते और पेंच लड़ाते थे, लेकिन आज हम खुलकर अपने पति के साथ इस मैदान में पतंग उड़ा रहे हैं। इस काम के लिए हम लोकस्वर के अध्यक्ष राजीव गुप्ता की बहुत सराहना करते हैं कि आज उन्होंने हम सबको खुलकर जीवन जीने का अहसास कराया। इस दौरान समता जैन द्वारा कहा गया कि इस भीनी-भीनी धूप में हमें पतंग उड़ाते हुए बहुत अच्छा लग रहा है।सिंघानिया साहब ने कहा कि हमारे क्लब का यही उद्देश्य है कि हम सब अपने जीवन को जिंदा दिली से जियें। शशि शिरोमणि द्वारा आये हुए सभी मेहमानों का स्वागत किया। अंत में लोकस्वर के अध्यक्ष एवं गोल्डन ऐज राजीव गुप्ता द्वारा सबको धन्यवाद दिया गया।

ये रहे मौजूद
इस दौरान पूर्व विधायक श्री सतीश चंद गुप्ता, डॉ.आर एम मल्होत्रा,सत्यनारायण सिंघानिया,ललित प्रसाद जैन, निहाल सिंह जैन, शकुंतला जैन, डॉ. केसीश्रीवास्तव, सतीश चंद गुप्ता के साथ लोकस्वर की तरफ से अंजु जैन, साक्षी जैन,नवीन गोयल,मानिक चंद आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें -

मकर संक्रांति के अवसर पर यहां लगा स्वास्थ्य शिविर, बड़ी संख्या में लोगों ने उठाया लाभ

मकर संक्रांति पर दान महोत्सव का हुआ आयोजन, वनवासियों को मिलेगा लाभ

ये भी पढ़ें -

कृष्ण भक्ति में इस कदर डूबे भक्त, सब कुछ भूल झूम उठे, देंखे फोटो

Ad Block is Banned