scriptमिस्ड कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी, दुष्कर्म पर आकर खत्म, अब अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी से शुरू हुई ब्लैकमेल करने की कहानी… | Love affair started with a miss call up big crime news | Patrika News

मिस्ड कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी, दुष्कर्म पर आकर खत्म, अब अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी से शुरू हुई ब्लैकमेल करने की कहानी…

locationआगराPublished: May 10, 2019 02:59:32 pm

मिस्ड कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी ने किशोरी का पूरा जीवन बर्बाद कर दिया है।

आगरा। मिस्ड कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी ने किशोरी का पूरा जीवन बर्बाद कर दिया है। ये मिस्ट कॉल एक वर्ष पहले आई थी, इसके बाद दोस्ती और फिर ये दोस्ती प्रेम में बदल गई। आरोपी युवक उसे अपने साथ घुमाने ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींच लिये। आरोपी युवक अब इन फोटो को वायरल करने की धमकी दे रहा है।
यहां का है मामला
ये मामला थाना हरीपर्वत क्षेत्र का है। एसएसपी कार्यालय पहुंची किशोरी और उसके परिजनों ने जब घटना के बारे में बताया, तो पुलिस भी हैरान रह गई। किशोरी ने पुलिस को बताया कि करीब एक वर्ष पहले उसके मोबाइल पर मिस्ड कॉल आई थी, उसने कॉल किया, तो ये नंबर भरतपुर के एक युवक का निकला। इस मिस्ड कॉल के बाद दोनों में बात होने लगी और दोस्ती हो गई। धीरे धीरे ये दोस्ती प्रेम में बदल गई। इसके बाद शुरू हुई प्रेम में धोखे की ये कहानी।
किया दुष्कर्म
किशोरी ने बताया कि आरोपी युवक ने एक दिन उसे अपने साथ घुमाने के लिये भरतपुर बुलाया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने उसके अश्लील फोटो भी खींच लिये। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने किशोरी से 20 हजार रुपये ले लिये, इसके बाद फिर से 50 हजार की डिमांड कर रहा था। नहीं देने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। इसके बाद किशोरी ने पूरे मामले से परिवारीजनों को अवगत कराया। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो