सुहागनगरी में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट—पीटकर हत्या

— फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र का मामला, पुलिस ने छह लोगों के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा।

By: arun rawat

Published: 26 Feb 2021, 03:00 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को परिजनों ने पीट—पीटकर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह था मामला
थाना रसूलपुर क्षेत्र के प्रेमनगर आसफाबाद निवासी किताब सिंह का 25 वर्षीय पुत्र पवन किसी लड़की से फोन पर बात करता था। गुरुवार रात्रि प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी उसके घर शांति नगर चला गया था। जहां प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को देख लिया। उसके बाद परिजनों ने प्रेमी को बुरी तरह पीटा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार सुबह चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया।

परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा
थाना प्रभारी रसूलपुर ने बताया कि जानकारी के मुताबिक शांतिनगर में किसी लड़की के बुलाने पर उक्त युवक गया था वहां उसके परिजनों ने देख लिया, फिर उसके साथ मारपीट की गई। युवक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक की मां आशा ने पुलिस को बताया कि युवती ने बीती रात 11 बजे उनके बेटे को मिलने बुलाया था। वहां उनके बेटे को उसके परिवार व रिश्तेदार लोगों ने पकड़ लिया। रस्सी से बांधकर मारा बताया कि उसका सिर भी गंजा कर दिया था।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned