scriptघर से भागकर आए प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में किया ऐसा कि परिवारों के उड़ गए होश | lovers commit suicide together teengirl safe live | Patrika News

घर से भागकर आए प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में किया ऐसा कि परिवारों के उड़ गए होश

locationआगराPublished: Nov 19, 2018 05:58:59 pm

होटल में खाया प्रेमी युगल ने जहर, युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, किशोरी को बचाया, परिजनों ने लगाए किशोरी के परिजनों पर आरोप

girl committed suicide after her sister cleared 10th exam in Rajasthan

girl committed suicide after her sister cleared 10th exam in Rajasthan

आगरा। प्यार में दोनों युगल ऐसे पागल थे कि जब तक एक दूसरे का चेहरा नहीं देखते थे, उन्हें चैन नहीं मिलता था। लेकिन, समाज की बंदिशों ने उनपर सख्त पहरा लगा दिया। इसके चलते एक बार घर से भाग भी गए। जब पुलिस ने पकड़ा तो लड़के को जेल की हवा खानी पड़ी लेकिन, दोनों का प्यार कम नहीं हुआ। जेल से छूटने के बाद दोनों युगल ने ऐसा कदम उठाया कि युवक की जिन्दगी खत्म हो गई। होटल के कमरे में खाने में उन्होंने विषाक्त का सेवन कर लिया। जिसमें युवक की मौत हो गई। जब इस बात की जानकारी होटलकर्मियों को लगी तो उनके होश फाख्ता हो गए। होटलकर्मियों ने दोनों को जगदीशपुरा के एक मोहल्ले में छोड़ दिया, युवक को तलाश कर रहे परिजन जब वहां पहुंचे तो उसकी हालत नाजुक थी। युवक को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं किशोरी को बचा लिया गया है।
जेल में मां और किशोरी आती थी मिलने
थाना सिकंदरा थाना क्षेत्र में पश्चिमपुरी स्थित एक होटल में प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। बताया गया है कि किशोरपुरा का रहने वाला युवक पड़ोस में रहने वाली किशोरी से प्यार करता था। एक बार प्यार में वे दोनों घर से भी भाग गए थे। पुलिस को इसकी शिकायत की गई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी को बरामद कर युवक को जेल भेज दिया था। युवक के पिता का कहना है कि जेल में निरुद्ध उनके बेटे से किशोरी और उसकी मां मिलने जाती थी। उसकी मां ने आश्वासन दिया था कि वे उसकी शादी करा देंगी। जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद वे दोनों एक दूसरे के फिर से नजदीक आ गए। प्रेमी युगल करल रात घर से निकल आए थे और एक होटल में रुके थे।
किशोरी के परिजनों पर लगाए आरोप
किशोरी के मुताबिक उन्होंने होटल में कुछ खा लिया। इसबात की जानकारी उन्होंने अपने परिजनों को दे दी थी। परिजनों ने ये बात सुनीं तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं होटलकर्मियों ने दोनों को होटल से बाहर कर जगदीशपुरा क्षेत्र में छोड़ दिया। जहां परिजनों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। थाना जगदीशपुरा पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। किशोरी की हालत में सुधार है। वहीं युवक की मौत के बाद किशोरी के परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो