scriptBIG NEWS: एमजी रोड पर महानगर बस ने मचाई अफरा – तफरी, 10 राहगीर हो गये घायल, देखें वीडियो | Maha Nagar Bus Seva Accident On Mg Road UP Agra big news | Patrika News

BIG NEWS: एमजी रोड पर महानगर बस ने मचाई अफरा – तफरी, 10 राहगीर हो गये घायल, देखें वीडियो

locationआगराPublished: May 16, 2019 02:51:18 pm

गनीमत ये रही कि बस एक डिवाइडर से टकरा कर रुक गई, नहीं तो न जाने कितना गंभीर हादसा होता।

Agra Maha Nagar Bus

Agra Maha Nagar Bus

आगरा। शहर के सबसे व्यस्त मार्ग एमजी रोड पर महानगर बस ने अफरा तफरी मचा दी। हुआ कुछ यूं कि महानगर बस अनियंत्रित हुई और फिर जो भी सामने आया, उसमें टकराती गई। कई बाइक और साइकिल सवार बस की चपेट में आ गये। गनीमत ये रही कि बस एक डिवाइडर से टकरा कर रुक गई, नहीं तो न जाने कितना गंभीर हादसा होता।
यहां की है घटना
ये घटना महात्मा गांधी रोड पर थाना हरीपर्वत और सेंट जोंस कॉलेज के बीच की है। महानगर बस साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हुई। इसके बाद बस ने एक के बाद एक करके करीब 10 लोगों को अपने चपेट में लिया। गनीमत ये रही कि बस कुछ आगे चलकर एक डिवाइटर से टकराई और रुक गई। इस दौरान ड्राइवर वहां से फरार हो गया। सूचना पर थाना हरीपर्वत पुलिस मौके पर पहुंच गई।
सड़क पर लगा जाम
इस घटना के बाद दिन भर जाम के झाम से जूझने वाला एमजी रोड पर वाहनों की रफ्तार थम गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और सड़क को सुचारू कराया। आरोप है कि गाड़ी का ड्राइवर नशे में था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो