BIG NEWS: एमजी रोड पर महानगर बस ने मचाई अफरा - तफरी, 10 राहगीर हो गये घायल, देखें वीडियो

BIG NEWS: एमजी रोड पर महानगर बस ने मचाई अफरा - तफरी, 10 राहगीर हो गये घायल, देखें वीडियो
Agra Maha Nagar Bus

Dhirendra yadav | Publish: May, 16 2019 02:51:17 PM (IST) | Updated: May, 16 2019 02:51:18 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

गनीमत ये रही कि बस एक डिवाइडर से टकरा कर रुक गई, नहीं तो न जाने कितना गंभीर हादसा होता।

आगरा। शहर के सबसे व्यस्त मार्ग एमजी रोड पर महानगर बस ने अफरा तफरी मचा दी। हुआ कुछ यूं कि महानगर बस अनियंत्रित हुई और फिर जो भी सामने आया, उसमें टकराती गई। कई बाइक और साइकिल सवार बस की चपेट में आ गये। गनीमत ये रही कि बस एक डिवाइडर से टकरा कर रुक गई, नहीं तो न जाने कितना गंभीर हादसा होता।

यहां की है घटना
ये घटना महात्मा गांधी रोड पर थाना हरीपर्वत और सेंट जोंस कॉलेज के बीच की है। महानगर बस साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हुई। इसके बाद बस ने एक के बाद एक करके करीब 10 लोगों को अपने चपेट में लिया। गनीमत ये रही कि बस कुछ आगे चलकर एक डिवाइटर से टकराई और रुक गई। इस दौरान ड्राइवर वहां से फरार हो गया। सूचना पर थाना हरीपर्वत पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सड़क पर लगा जाम
इस घटना के बाद दिन भर जाम के झाम से जूझने वाला एमजी रोड पर वाहनों की रफ्तार थम गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और सड़क को सुचारू कराया। आरोप है कि गाड़ी का ड्राइवर नशे में था।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned