scriptब्रज के ज्योतिषाचार्य की बहुत बड़ी भविष्यवाणी, 7 मई से बन रहा है महाविनाशकारी योग, भारत ही नहीं दुनियाभर में मचाएगा तबाही! | Mahavinashakari Yog for world will start from 7 May big prediction | Patrika News

ब्रज के ज्योतिषाचार्य की बहुत बड़ी भविष्यवाणी, 7 मई से बन रहा है महाविनाशकारी योग, भारत ही नहीं दुनियाभर में मचाएगा तबाही!

locationआगराPublished: May 02, 2019 10:42:54 am

Submitted by:

suchita mishra

7 मई से मंगल, राहु, शनि और केतु का आपस में महाविनाशकारी योग बनेगा जो 22 जून तक रहेगा। इस दौरान ज्योतिषाचार्य ने भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बड़ी घटना की आशंका जताई है।

prediction

prediction

आगरा। ब्रज के ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र ने देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को लेकर बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है। ज्योतिषाचार्य के मुताबिक 7 मई को मंगल मिथुन राशि में प्रवेश करेगा, इसके साथ ही मंगल, राहु, शनि और केतु का आपस में महाविनाशकारी योग बनेगा। मिथुन राशि में चल रहे राहु के साथ मंगल आ जायेगा, उस पर शनि और केतु की सप्तम दृष्टि रहेगी। मंगल, राहु, शनि और केतु के आपस में बने इस योग पर किसी भी शुभ ग्रह की दृष्टि न होने के कारण ये महाविनाशकारी सिद्ध होगा।
ज्योतिषाचार्य के मुताबिक ये महाविनाशकारी योग 22 जून तक रहेगा और इसका असर भारत ही नहीं पूरी दुनिया को झेलना पड़ सकता है। इस दौरान आंधी, तूफान, च्रक्रवात और भूकंप आदि तबाही मचा सकते हैं। राजनीतिक उथल पुथल रहेगी। भारत की कुंडली में ये योग दूसरे और अष्टम भाव में बनेगा। इससे बड़ी जनहानि और धनहानि होने की आशंका है। दुर्घटनाएं और अपराध बढ़ेंगे। भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बेहद सावधानी बरतने की आवश्यकता है। इस दौरान कोई बड़ी घटना भी हो सकती है।
पारिवारिक सुरक्षा के लिए करें ये उपाय

— संकटमोचन हनुमान जी की आराधना करें।
— रामायण, सुंदरकांड या हनुमान चालीसा का पाठ करें।
— कुत्तों की सेवा करें।
— पक्षियों को दानापानी डालें।
— चीटियों और संभव हो तो मछलियों को अनाज डालें।
— बुजुर्गों का सम्मान करें।
— दान आदि करें।
— दुर्बल को भूलकर भी न सताएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो