script नेशनल हाइवे पर मौत का तांडव, पीछे से कैंटर ने मारी टक्कर तो आगे चल रहे ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे | Major accident on National Highway car rammed truck after colliding with canter in Agra | Patrika News

नेशनल हाइवे पर मौत का तांडव, पीछे से कैंटर ने मारी टक्कर तो आगे चल रहे ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे

locationआगराPublished: Dec 12, 2023 02:27:18 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

UP News: उत्तर प्रदेश के एनएच-2 पर बैक टू बैक हादसे होने से कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। यहां सोमवार देर रात पीछे से कैंटर की टक्कर लगने से कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। इससे उसके परखच्चे उड़ गए।

national_highway_accident_agra.jpg
National Highway Accident Agra: यूपी में आगरा स्थित नेशनल हाइवे-2 पर लंगड़े की चौकी के पास सोमवार रात बड़ा हादसा हो गया। यहां कार में पीछे से कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर कार और कैंटर के आड़े-तिरछे खड़े होने से लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार और कैंटर को हाईवे से हटाया। हालांकि हादसे के दौरान एयरबैग खुलने से कार में बैठे व्यापारी सहित तीन लोग बाल-बाल बच गए।
एसीपी हरीपर्वत मयंक तिवारी ने बताया कि लंगड़े की चौकी स्थित उत्सव मैरिज होम के सामने घटना हुई। कालिंदी विहार निवासी भगवान सिंह डीजे का काम करते हैं। मथुरा में उनके परिवार में किसी व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस पर वो सादाबाद के रहने वाले संतोष कुमार और राजेंद्र सिंह के साथ कार से मथुरा जा रहे थे। तभी पीछे से आते एक कैंटर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। एयरबैग ने बचा लिया, हादसे के बाद जाम लग गया।
सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। टक्कर इतनी जबर्दस्त था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं कैंटर भी क्षतिग्रस्त हुआ। एसीपी ने बताया कि कार में सवार लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं। मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
national_highway_accident_agra_1.jpg

खंदारी फ्लाईओवर पर भी हादसा, वकील की पत्नी घायल


खंदारी फ्लाईओवर पर सोमवार शाम को तेज रफ्तार ट्रक ने अधिवक्ता की कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। अधिवक्ता की पत्नी को गंभीर चोट लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया है, आवास विकास कालोनी के सेक्टर 11 निवासी राजीव जैन अधिवक्ता है। वह सोमवार शाम 4:45 बजे पत्नी मधु के साथ भगवान टाकीज से कार में घर आ रहे थे। खंदारी फ्लाईओवर पर पीछे से आते ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद जाम लग गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। टक्कर में मधु घायल हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने थाना हरीपर्वत में तहरीर दी है।
आगरा से प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो