script

शादी समारोह के दौरान रिश्ते के मामा ने की दो वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी

locationआगराPublished: May 07, 2019 07:57:43 pm

दो वर्ष की मासूम को खिलाने के बाहने बाहर ले गया और उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर दीं।

rape

शादी समारोह के दौरान रिश्ते के मामा ने की दो वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी

आगरा। रिश्तों ही नहीं इंसानियत को शर्मसार करमे वाली खबर आ रही है। जिस मामा के लिए भाजा-भांजी पूजनीय होते हैं वही मामा हैवान निकला। दो वर्ष की मासूम को खिलाने के बाहने बाहर ले गया और उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर दीं। घर में शादी होने के चलते घंटों घृणित वारदात को छिपाया गया लेकिन मासूम की मां की तहरीर पर दरिंदे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कतर ली गई है।
क्या है मामला

मामला खंदौली थाना क्षेत्र का है। मगलवार को यहां एक घर में शादी समारोह चल रहा था। सुबह ननिहाल पक्ष के कुछ लोग आए हुए थे। इन्हीं में से एक रिश्ते का मामा मासूम को घर से बाहर खिलाने के बहाने गोद में ले गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो बच्ची की मां ने उसे फोन किया और बच्ची को घर लाने के लिए कहा।
वह बच्ची को घर ले आया और चुपचाप से एक कुर्सी पर बिठाकर फरार हो गया। बच्ची की मां ने जब बच्ची देखी तो वह उसके पास पहुंची, जैसे ही उसने बच्ची को गोद में लिया उसके हाथ खून सन गए। इसके बाद जैसे ही बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात पता चली कोहराम मच गय़ा। फिर भी काफी समय तक बात छिपाए रखी गई लेकिन बच्ची की मां ने दरिंदे के खिलाफ थाने में एफआईआर दी है। पता चला है कि इससे पहले भी आरोपी बच्चियों के साथ दरिंदगी कर चुका है। लेकिन पुलिस को जानकारी नहीं दी गई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो