scriptशादी के पांच माह बाद बंद कमरे में फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, पति जेठ समेत सास—ससुर पर मुकदमा | Married woman hanging suicide in nagla singhi firozabad | Patrika News

शादी के पांच माह बाद बंद कमरे में फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, पति जेठ समेत सास—ससुर पर मुकदमा

locationआगराPublished: Dec 02, 2020 05:14:20 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव ठार रामप्रसाद का मामला, घर छोड़कर फरार हुए ससुरालीजन, पुलिस तलाश में जुटी

Suicide

मृतका पूनम यादव का फाइल फोटो

आगरा। नगला सिंघी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का शव फंदे पर लटका मिला। मायका पक्ष ने ससुरालीजनों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए पति, जेठ और सास—ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।
अलीगढ़ के विजयगढ़ निवासी मुकुट यादव पुत्र मुंशी सिंह यादव ने अपनी पुत्री पूनम यादव की शादी पांच माह पूर्व जून में नगला सिंघी क्षेत्र के गढ़ी धर्मी की ठार रामप्रसाद निवासी महावीर सिंह यादव के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन उसके साथ दहेज के लिए परेशान और मारपीट करते थे। ससुरालीजनों ने उसकी हत्या कर शव लटका दिया है। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।
ग्रामीणों ने उन्हें घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि महिला का शव कमरे के अंदर लटका हुआ था। ससुरालीजनों ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। थानाध्यक्ष का कहना है कि पिता की तहरीर पर पति महावीर, जेठ प्रेम शंकर, सुभाष चंद्र, ससुर लक्षमी नारायण और सास रामा देवी के विरुद्ध धारा 498ए, 304बी, 3/4 दहेज एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो