जामा मस्जिद के नीचे भयानक आग, दर्जनों दुकानें राख, मचा हड़कम्प, देखें वीडियो

Dhirendra yadav

Publish: May, 18 2019 07:21:42 AM (IST) | Updated: May, 18 2019 01:38:49 PM (IST)

Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

आगरा। थाना मंटोला के जामा मस्जिद के मार्केट में करीब एक दर्जन दुकानों में अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपंटे इतनी भयंकर थी कि दुकानें चंद मिनटों में जलकर राख हो गईं। क्षेत्रीय लोगों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

एक दर्जन दुकानें हो गई राख

शुक्रवार देर रात थाना मंटोला के जामा मस्जिद की मार्केट में आग ने जमकर तांडव मचाया। करीब एक दर्जन दुकान आग में जलकर राख हो गईं। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग को बुझाने के लिए करीब एक दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। पुलिस और क्षेत्रीय लोगों की मदद से दुकानों के ताले तोड़कर आग को बुझाया गया। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार नसीम अहमद ने जान जोखिम में डालकर फायर कर्मियों के साथ आग को बुझाने का काम किया। आग लगने के दौरान विद्युत मीटर फटने की आवाज सुनी जा रही थी।

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा- करोड़ों का नुकसान
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हम लोग रात दो बजे निकल जा रहे थे तो भयंकर आग दिखाई दी। प्रशासनिक अधिकारियों का बड़ा सहयोग रहा। सूचना मिलते ही मौके पर तत्काल अधिकारी आ गए। रमजान का महीना चल रहा है। अल्ला ताला के करम से और अधिक नुकसान होने से बच गया। वैसे नुकसान करोड़ों का हुआ है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned