scriptमायावती के भतीजे आकाश ने रखा सक्रिय राजनीति में कदम, पहले भाषण में दिखा ऐसा तेवर, उड़े विरोधियों के होश | Mayawati Nephew Akash Anand Address Alliance Rally In Agra | Patrika News

मायावती के भतीजे आकाश ने रखा सक्रिय राजनीति में कदम, पहले भाषण में दिखा ऐसा तेवर, उड़े विरोधियों के होश

locationआगराPublished: Apr 17, 2019 12:31:39 pm

बसपा सुप्रीमो के परिवार के सबसे छोटे सदस्य आकाश ने जब पहले भाषण में विशाल जनसभा को किया संबोधित, तो विरोधियों के उड़ गये होश,

Lok Sabha Elections 2019

Lok Sabha Elections 2019

आगरा। बसपा सुप्रीमो मायावती की जनसभा पर चुनाव आयोग ने पाबंदी लगा दी है। इसके बाद चुनाव प्रचार की कमान उनके भतीजे आकाश ने संभाल ली है। आगरा में हुई गठबंधन की रैली में बसपा सुप्रीमो तो नहीं आ सकी, लेकिन उनके भतीजे आकाश ने इस रैली में हिस्सा लिया। मंच पर मौजूद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद मुखिया अजित सिंह का आर्शीवाद लेते हुये, जब आकाश ने सियासी जीवन का जब अपना पहला भाषण दिया, तो विरोधी भी हैरान रह गये। आकाश की आवाज में मायावती के तेवर दिखाई दिये। आकाश ने जनता से कहा कि पहली बार आया हूं, अपील करने आपके बीच। बस इन शब्दों के बाद मानो जनसभा के विशाल समूह ने आकाश की हर बात का हां में जवाब देते हुये अभिवावदन किया।
जानिये कौन हैं आकाश
आकाश का अभी तक राजनीति में नाम नहीं सुना गया। आगरा में हुई गठबंधन की रैली में पहली बार वे मंच पर दिखाई दिये। आकाश बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के भाई आनंद कुमार के बेटे हैं। मायावती पहले ही सार्वजनिक मंच से आकाश आनंद को सक्रिय राजनीति में लाने के संकेत दे चुकी थीं। आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में मंगलवार को आकाश आनंद ने पहली रैली को संबोधित किया।
आकाश का ये अंदाज, माया से नहीं था कम
आकाश आनंद का दलितों की नगरी कहे जाने वाले आगरा में पहला सियासी भाषण, बेहद आक्रामक था। उनके भाषण में मायावती के अंदाज की झलक दिखाई दी। आकाश ने कहा कि मैं आप लोगों के सामने पहली बार आया हूं। क्या आप मेरी बात मानोगे। आकाश आनंद ने अपील करते हुए कहा कि गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताकर सामने वाली की जमानत जब्त कराना है, तभी आप सभी का चुनाव आयोग को सही जवाब होगा।
UP News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो