scriptअधिवक्ताओं की इस बड़ी समस्या का समाधान करने के लिए मेयर अचानक पहुंच गये दीवानी, देखें तस्वीरें |Mayor big steps for water logging problem in rain | Patrika News
आगरा
अधिवक्ताओं की इस बड़ी समस्या का समाधान करने के लिए मेयर अचानक पहुंच गये दीवानी, देखें तस्वीरें
6 Photos
Updated: July 10, 2019 08:16:37 pm
1/6

दीवानी परिसर में जलभराव की समस्या को लेकर महापौर नवीन जैन गंभीर है और इस समस्या के समाधान के लिए कवायदे भी शुरू करा दी है। इस समस्या के निदान के लिए दीवानी चौराहे पर अंडरग्राउंड नाले को दुरुस्त करने का कार्य चल रहा है। बुधवार को महापौर नवीन जैन इस कार्य का औचक निरीक्षण किया। महापौर को अचानक से कार्यस्थल पर पाकर काम कर रहे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया तो ठेकेदार भी सहम गए। इस दौरान महापौर नवीन जैन ने मौके पर मौजूद ठेकेदार से इस कार्य की प्रगति जानी और गुणवत्ता के साथ इस कार्य को खत्म करने के निर्देश दिये। इतना ही नही महापौर नवीन जैन ने फोन पर संबंधित अधिकारी से वार्ता कर इस काम को 48 घंटे में खत्म कराने के निर्देश दिये।

6/6

महापौर नवीन जैन का कहना था कि बरसात के मौसम में नाले की बाउंड्री टूटी होना खतरे से खाली नही है। कभी भी कोई हादसा हो सकता है। इसलिए निगम अधिकरियों को इस नाले की बाउंड्री वाल का एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही महापौर नवीन जैन ने अशोक नगर स्थित सिंधी कॉलोनी पहुँचे जहाँ क्षेत्रीय पार्षद और लोगों के साथ मिलकर कॉलोनी से गुजर रहे नाले को देखा। नाला करीब 20 फुट गहरा था। इस नाले की सफाई व्यवस्था से महापौर संतुष्ट नजर नही आये। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि बरसात के मौसम में नाले से पानी बाहर निकल आता है और गलियों में जलभरव हो जाता है। क्षेत्रीय लोगों ने इस नाले की बाउंड्री वाल को ऊंचा कराने की मांग की। महापौर ने लोगों की इस समस्या को गंभीरता से लिया और उचित समाधान का आश्वासन दिया।

अगली गैलरी
वो ममता का पलना और पेड़ की छांव .. . ..
next
loader

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Group Sites

Top Categories

Trending Topics

Trending Stories

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.