scriptमेयर के इस कदम से निगम कर्मचारियों के उड़े होश, एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश | Mayor Naveen jain big action against nigam employee hindi news | Patrika News

मेयर के इस कदम से निगम कर्मचारियों के उड़े होश, एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश

locationआगराPublished: Nov 26, 2018 07:54:20 pm

नगर निगम द्वारा निकाले जाने वाली टेंडर और टेंडर के माध्यम से शहर में होने वाले विकास कार्य को लेकर एक बड़ी लापरवाही सामने आई है

आगरा। नगर निगम द्वारा निकाले जाने वाली टेंडर और टेंडर के माध्यम से शहर में होने वाले विकास कार्य को लेकर एक बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिससे नाराज महापौर नवीन जैन ने सख्त रवैया अपनाते हुए संबंधित कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है।
ये है मामला
दरअसल पूर्व में निकले एक टेंडर के अनुसार लोहामंडी के वार्ड कक्ष 74 में टीचर्स कॉलोनी में आर्य समाज मंदिर से जैन मंदिर जाने वाली रोड पर लगभग साढ़े आठ लाख रुपए की लागत से सड़क हॉटमिक्स कार्य प्रस्तावित हुआ था, लेकिन टेंडर निकल जाने के बावजूद टीचर्स कॉलोनी, जयपुर हाउस में नगर निगम द्वारा किसी भी तरह का कोई कार्य नहीं हुआ। इस संबंध में जब क्षेत्रीय पार्षद मुकुल गर्ग ने नगर निगम में टेंडर में निकाले गए सड़क हॉट मिक्स की पत्रावली के बारे में पूछा तो एक स्टाफ द्वारा बताया गया कि उक्त कार्य की पत्रावली खो गई है।
पार्षद ने की थी शिकायत
पार्षद मुकुल गर्ग ने महापौर नवीन जैन से मुलाकात कर उक्त पत्रावली खो जाने की शिकायत की, जिस पर महापौर नवीन जैन न केवल नाराज हुए, बल्कि पत्रावली खो जाने की बात को बेहद शर्मनाक और लापरवाही का मामला बताया। महापौर नवीन जैन ने तुरंत एक्शन लेते हुए मौके पर संबंधित अधिकारी से न केवल पत्रावली के संबंध में उन्हें पूरी जानकारी उपलब्ध कराने की बात कही, बल्कि पत्रावली खो जाने पर संबंधित कर्मचारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के भी निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो