नगर निगम जोनल कार्यालय में महापौर का औचक निरीक्षण, गैरहाजिर कर्मियों में खलबली

लोहामंडी में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे मेयर, अचानक पहुंच गए कार्यालय

By:

Published: 24 May 2018, 07:20 PM IST

आगरा। लोहामंडी में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे महापौर नवीन जैन ने लोहामंडी स्थित नगर निगम जोनल कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सबसे पहले महापौर ने कार्यालय परिसर में साफ सफाई का जायजा लिया। उपस्थिति रजिस्टर को चेक करते हुए गैरहाजिर रहे कर्मचारियों और अधिकारी की जानकारी ली।

शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का भी लिया जायजा
महापौर ने पूरी टीम के साथ जोनल कार्यालय परिसर में बने शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया। इस दौरान महापौर ने आशा कार्यकत्रियों से भी मुलाकात की और उनके कामकाज का हालचाल जाना। इतना ही नहीं महापौर ने स्वास्थ्य केंद्र में बैठने वाले चिकित्सकों और उपलब्ध दवाइयां व वैक्सीन की भी जानकारी ली।

पैदल की पहुंचे मेयर
यहां से महापौर पैदल चलते हुए जोनल पंपिंग स्टेशन जोन-2 पर पहुंचे। महापौर ने सबसे पहले पंपिंग स्टेशन का निरीक्षण किया और मौके पर मौजूद जल निगम के अधिकारी व क्षेत्रीय पार्षद से जानकारी ली कि पानी की सप्लाई सुचारू रूप से हो रही है या नहीं। महापौर को अवगत कराया कि लोहामंडी जोन में कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। इसलिए पानी के टैंकर की व्यवस्था की जाए। मौके पर महापौर ने पानी के टैंकर उपलब्ध करवाने को संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके अलावा जलकल विभाग के कार्यवाहक महाप्रबंधक राजेंद्र कुमार आर्य ने महापौर को जोनल पंपिंग स्टेशन परिसर में व्याप्त कई समस्याओं से रूबरू कराया। उन्होंने महापौर को बताया कि पिछले कई सालों से परिसर में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है और शौचालय भी नहीं है। महापौर नवीन जैन ने सभी समस्याओं को संज्ञान में लेते हुए नगर निगम द्वारा समाधान कराने का आश्वासन दिया और निरीक्षण से भी संतुष्ट दिखे। औचक निरीक्षण में जलकल के अधिशासी अभियंता चंदन सिंह, अवर अभियंता विनीत चौधरी, पार्षद शरद चौहान, पार्षद अर्पित सारस्वत आदि लोग मौजूद रहे।

BJP
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned