देसी श्वानों की मदद के लिए होगा मेगा ईवेन्ट

देसी श्वानों की मदद के लिए होगा मेगा ईवेन्ट
indigenous Dog

Dhirendra yadav | Publish: Jul, 26 2019 08:01:37 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

गुरु छाया क्लासेस द्वारा 29 सितम्बर को आयोजित होगा मेगा ईवेन्ट, होंगी विभिन्न प्रतियोगिताएं
वॉलीबुड के कांस्टिंग डायरेक्टर प्रवीन चंद्रा फाइनल के लिए चुने गए प्रतिभागियों को देंगे एक सप्ताह की ट्रेनिंग
बुलेट राजा, निल बटे सन्नाटा पिल्मों सहित क्राइम पैट्रोल, उड़ान जैसे सीरियलों में कर चुके हैं कास्टिंग

आगरा। देसी श्वानों की मदद के लिए मेगा ईवेन्ट होगा। गुरु छाया क्लासेस द्वारा 29 सितम्बर को इंडियाज गॉट टैलेन्ट की तर्ज पर आयोजित किया जा रहा है। जिसमें शहर भर के बच्चे, युवा व बुजुर्ग अपनी नृत्य, संगीत, मिमिक्री व एक्टिंग सहित अपने अंदर छुपे विभिन्न तरह के हुनर के जलवे बिखेरेंगे। मेगा ईवेन्ट के जरिए देसी श्वानों की देखभाल और सुरक्षा का प्रयास होगा। वैक्सीनेशन, इलाज आदि के लिए कैस्पर्स होम की ओर से पहल होगी। इसके लिए 28 जुलाई को हनुमान चौराहा खंदारी के नजदीर गुरु छाया क्लासेस में ऑडिशन आयोजित किया जा रहा है। यह जानकारी कैस्पर्स होम की निदेशक विनीता अरोरा ने पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में दी।

ये भी पढ़ें -मोबाइल तेज धमाके के साथ फटा, लीड लगाकर गाने सुन रहे एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

यहां होगा कार्यक्रम
गुरु छाया क्लासे, खंदारी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान जानकारी देते हुए विनीता अरोरा ने बताया कि फिनाले के लिए चुने गए बच्चों को वॉलीबुड के कास्टिंग डायरेक्टर प्रवीन चंद्रा एक सप्ताह की ट्रेनिंग देंगे। जिसमें डांसिंग प्ले तैयार किया जाएगा, जिसकी परफोमेंस फिनाले में होगी। प्रवीन चंद्रा क्राइम पैट्रोल, उड़ान, दिल की बातें दिल ही जानें जैसे सीरियलों सहित बुलैट राजा, निल बटे सन्नाटा, टी फॉर ताजमहल जैसी फिल्मों में कास्टिंग कर चुकें हैं। प्रथम, द्वितीय व तृतीय पुरस्कार के अलावा प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सबी बच्चों को प्रमाण पत्र प्रदान किए जाएंगे। इस अवसर पर मुख्य रूप से डिम्पी महेन्द्रू, किरन सेतिया, विकी दिवाकर, तन्मय शुक्ला, विकास अग्रवाल, सम्यक जैन, ममता गोयल, ध्रुव तिवारी, लव अग्रवाल, रचना ठाकुर, गौतम सेठ आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - सावन में लें कटहल व कमल के तने की वेज बिरयानी का स्वाद

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned