scriptहथियारबंद बदमाशों ने दंपति को पीट पीटकर किया अधमरा | Miscreants Looted husband Wife | Patrika News

हथियारबंद बदमाशों ने दंपति को पीट पीटकर किया अधमरा

locationआगराPublished: May 08, 2019 08:08:00 pm

हथियारबंद बदमाशों ने लोहे की रॉड से पति पत्नी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। महिला से आभूषण लूट कर ले गए।

Attack

हथियारबंद बदमाशों ने दंपति को पीट पीटकर किया अधमरा

आगरा। जनपद के देहात क्षेत्र में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को शाम पिढौरा क्षेत्र में बारात से लौट रहे एक व्यक्ति को अचानक अज्ञात लोगों ने गोली मार दी जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था तो वहीं मंगलवार की रात को बाह क्षेत्र में तीन अज्ञात बदमाशों ने ट्यूबवेल पर सो रहे दंपति को अपना निशाना बना लिया।
क्या है मामला

हथियारबंद बदमाशों ने लोहे की रॉड से पति पत्नी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। महिला से आभूषण लूट कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दंपति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां से दोनों को आगरा रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव चौसिंगी के किसान पुनीत राम पुत्र दिमान सिंह अपनी पत्नी सरस्वती देवी के साथ गांव के ही पास नलकूप पर सो रहे थे। मंगलवार करीब 2:50 बजे शौच के लिए गए तो कि तभी कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर उनकी पत्नी सरस्वती देवी ने टॉर्च लेकर चारों तरफ और लगाई मगर कोई उन्हें नहीं दिखा। कुछ ही देर बाद तीन अज्ञात बदमाश हथियारों से लैस उनके नलकूप पर आ धमके और तमंचा तान कर लोहे की सीडियों से जमकर मारपीट शुरू कर दी। कहने लगे नकदी और आभूषण कहां रखे हैं बताओ नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे। जबाव नहीं देने पर बदमाशों ने पत्नी सरस्वती के सिर में लोहे के हथौड़े से बार कर दिया, जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी और पहने हुए गहने लूट लि।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो