scriptअसलाह के दम पर स्कॉर्पियो लूटकर ले गए बदमाश, पुलिस खोज रही सीसीटीवी | Miscreants took away Scorpio basis weapons in agra | Patrika News

असलाह के दम पर स्कॉर्पियो लूटकर ले गए बदमाश, पुलिस खोज रही सीसीटीवी

locationआगराPublished: Oct 26, 2021 12:53:45 pm

Submitted by:

arun rawat

— हाथरस रोड की घटना, बीमार दोस्त को भर्ती कराने स्कॉर्पियो से आया था रोजगार सेवक।

Youth

पुलिस थाने में खड़े पीड़ित

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। बीमार दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराने गए रोजगार सेवक को हथियारबंद बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश उससे स्कॉर्पियो लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें—

स्कूली बच्चों से भरी वैन नाले में गिरी, बड़ा हादसा टला

मैनपुरी से आए थे आगरा
मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र में हुसैनपुरा निवासी अनिल कुमार अपने ही गांव में रोजगार सेवक है। उनके मित्र अजब सिंह हुसैनपुर गांव के प्रधान हैं। अजब सिंह को डेंगू हो गया तो मित्र रोजगार सेवक अपने दूसरे दोस्त औसान सिंह के साथ उन्हें स्कॉर्पियो गाड़ी से आगरा आए थे। एत्माद्दौला क्षेत्र में टेढ़ी बगिया स्थित एक हॉस्पिटल में उन्होंने अजब सिंह को भर्ती करा दिया। इसके बाद रात करीब 10 बजे वह खाना खाने के लिए हॉस्पिटल से स्कॉर्पियो लेकर पास में ही स्थित अन्नपूर्णा ढाबा गए थे। अनिल कुमार गाड़ी से उतरकर ढाबे की ओर जा रहे थे जबकि औसान सिंह गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर ही बैठे थे। इसी बीच तीन बदमाशों ने औसान सिंह को घेर लिया।
यह भी पढ़ें—

सफाईकर्मी की मौत पर सांत्वना देने पहुंचे राकेश टिकैत, परिवार को सरकारी नौकरी और 45 लाख दिलवाने की मांग

गोली मारने की धमकी देकर छींन ली चाबी
बदमाशों ने ड्राइविंग सीट पर बैठे औसान सिंह को गोली मारने की धमकी देकर स्कॉर्पियो की चाबी ले ली। बदमाशों से बचने के लिए औसान सिंह गाड़ी से नीचे उतर कर पीछे की ओर भागे। तभी अनिल कुमार भी पहुंच गए। अनिल ने भी खिड़की खोल कर बदमाश को पकड़ने की कोशिश की। मगर, तब तक बदमाश तेज रफ्तार में गाड़ी लेकर खंदौली की ओर भाग गए। अनिल कुमार ने राहगीर के मोबाइल से 112 पर कॉल करने की कोशिश की, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। ऐसे में राहगीर की बाइक पर बैठकर अनिल कुमार फाउंड्री नगर पुलिस चौकी पहुंचे और चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सिंह को घटना की सूचना दी। इसके बाद पूरे जिले की पुलिस अलर्ट हो गई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसओजी और क्राइम ब्रांच टीम भी बुला ली गई। रात भर पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और बदमाशों की तलाश की, लेकिन मंगलवार सुबह तक कोई सुराग नहीं मिला है।

ट्रेंडिंग वीडियो