छात्र संघ चुनाव : नाम वापसी के बाद गायब हुआ छात्र नेता, फिल्मी अंदाज में मिला

Dhirendra yadav

Publish: Oct, 12 2017 05:46:32 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
छात्र संघ चुनाव : नाम वापसी के बाद गायब हुआ छात्र नेता, फिल्मी अंदाज में मिला

विवि अधिकारियों के उड़ गए होश, बाद में खाना खाते हुए मिला छात्र।

आगरा। डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय आगरा के छात्र संघ चुनाव में नाम वापसी के दौरान खलबली मच गई। गुरुवार को संयुक्त सचिव पद से नाम वापसी के बाद यूनिवर्सिटी का छात्र लापता हो गया। मामले में पुलिस ने एनएसयूआई कार्यकर्ता को हिरासत में लिया है, हालांकि पुलिस की सक्रियता के चलते कुछ ही घंटे में छात्र का पता चल गया। वहीं इस मामले में यूनिवर्सिटी अधिकारियों का कहना है कि वह तनाव में था, इसलिए कहीं चला गया, ये अफवाह फैला दी गई थी।

नाम वापसी थी आज
डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इसी क्रम में गुरुवार को नाम वापसी का दिन था। इसमें संयुक्त सचिव पद के लिए नामांकन करने वाले विवि के इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्र आनंद कुमार ने अपना नाम वापस ले लिया। आनंद कुमार एनएसयूआई कार्यकर्ता के दीप आशुतोष विमल के साथ अपना नाम वापस लेने आया था। आरोप है कि दीप आशुतोष विमल उसे जबरन आगरा विवि के खंदारी कैंपस के जेपी सभागार में नाम वापसी के लिए लाया। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला।

अधिकारियों के उड़े होश
जैसे ही छात्रों ने आनंद के गायब होने सूचना यूनिवर्सिटी के अधिकारियों को दी तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एनएसयूआई के दीप आशुतोष विमल को हिरासत में ले लिया। विश्वविद्यालय के अधिकारी भी न्यू आगरा थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गए। इधर बात पुलिस तक पहुंचते ही आनंद कुमार के कहीं बैठकर खाना खाने की सूचना दी गई। इस पर पुलिस ने उसे भी थाने आने को कहा है।


खाना खाते हुए मिला छात्र
इस संबंध में छात्रसंघ चुनाव प्रभारी ब्रजेश रावत ने बताया कि शास्त्री नगर में छात्र खाना खाते हुए मिल गया। उससे पूछताछ की गई, तो बताया कि वह तनाव में था, उसके साथी चुनाव लड़ाने की जिद कर रहे थे, फिर उसने नाम वापस ले लिया। इस तनाव के कारण वह खंदारी क्षेत्र में ही घूम रहा था। बाद में जब उसे इस बारे में जानकारी हुई, तो वह थाने पहुंचा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned