मिशन मोदी प्रिमियर लीग का हुआ रंगारंग शुभारम्भ

सांसद डॉ. रामशंकर कठरिया ने सभी खिलाड़ियों से परिचय के साथ उनका उत्साहवर्धन किया

By: धीरेंद्र यादव

Published: 02 Feb 2018, 06:59 PM IST

आगरा। मिशन मोदी प्रिमियर लीग द्वारा जेपी स्पोर्ट्स क्लब मे आयोजित टूर्नामेंट का रंगारंग उद्धघाटन एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया ने किया। आरोही संस्था के अमित तिवारी द्वारा प्रिमियर लीग के शुभारंभ के अवसर पर सेट एंड्रूज़ स्कूल से हार्दिक मल्होत्रा, अपूर्वा ब्रजवाल व प्रोफेशनल डांस वर्क इन्स्टीटूट से वंशिका बघेल ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।


किया उद्धघाटन
मुख्य अतिथि सांसद डॉ. रामशंकर कठरिया ने सभी खिलाड़ियों से परिचय के साथ उनका उत्साहवर्धन किया और मैदान पर तपन ग्रुप के चेयरमैन सुरेश चन्द्र गर्ग ने बोलिंग कराई और डॉ. रामशंकर कठेरिया ने उद्धघाटन शॉर्ट खेला। मैच की कमेंटरी नरेंद्र शर्मा व एंकरिंग ज्योति शर्मा, मैच की स्कोरिंग द्रवित और एम्पायरिंग यदुवंश यादव व जॉय ने की। कोच फिरोज खान का विशेष सहयोग रहा।

ये बोले कठेरिया
एससी आयोग के चेयरमैन डॉ. रामशंकर कठेरिया ने कहा कि मिशन मोदी प्रिमियर लीग जैसा बड़ा आयोजन खिलाड़ियों के लिए बेहद लाभदायक सिद्ध होगा और हाल ही में आईपीएल मे चयनित हुए राहुल चाहर, दीपक चाहर, तेजेन्द्र सिंह ढिल्लन जैसी फिर आगरा से खेल की प्रतिभा निकलेगी और आगरा का नाम रोशन करेगी।

इनके बीच हुआ पहला मैच
पहला मैच एफएस क्लब और वर्ष्णेये स्पोर्ट्स क्लब के बीच खिला गया, जिसमें टॉस जीत कर एफएस क्लब ने शानदार बल्लेबाजी की। एफएस क्लब ने 22 रन से जीत दर्ज कर की और मैन ऑफ द मैच अरबज को धूम पायल के गौरव बंसल ने दिया। दूसरा मैच छवि ज्वैलर्स और एत्मादपुर एल्वेन के बीच हुआ, जिसमें टॉस एत्मादपुर एलेवन ने जीता और पूरी टीम 87 रन पर ओल आउट हो गई और छवि ज्वैलर्स ने शानदार पारी खेल कर विजेता रही और मैन ऑफ द मैच मानिक बैरी को छवि अग्रवाल, जिया व सजल ने दिया|

अतिथियों का हुआ स्वागत
सभी अतिथियों का स्वागत मोदी मिशन के जिलाध्यक्ष केशव अग्रवाल व समाजसेवी गौरव अग्रवाल ने किया। धन्यावाद ज्ञापन कोशल किशोर ने किया, इस अवसर पर प्रमुख रूप से सर्वेश भटनागर, आरएस नेगी, बसी उल्लाह, शेलेश बंसल, विवेक पाठक, रुचि जैन आदि मौजूद रहे।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned