scriptराजकुमार चाहर को सांसद बनाने में इस विधायक ने क्या किया, देखें वीडियो | MLA Uadybhan singh remark on victory of rajkumar chahar from sikri | Patrika News

राजकुमार चाहर को सांसद बनाने में इस विधायक ने क्या किया, देखें वीडियो

locationआगराPublished: May 27, 2019 10:09:48 am

Submitted by:

suchita mishra

विधायक चौधरी उदयभान सिंह बताते हैं कि राजकुमार चाहर को सांसद बनाने में उन्होंने अपने जीवन की तपस्या अर्पित कर दी है।

आगरा। फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार चाहर सांसद बन गए हैं। उन्हें सांसद बनाने में फतेहपुर सीकरी विधानसभा क्षेत्र की भी अहम भूमिका है। यहां से विधायक चौधरी उदयभान सिंह बताते हैं कि राजकुमार चाहर को सांसद बनाने में उन्होंने अपने जीवन की तपस्या अर्पित कर दी है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

किशोरावस्था से संबंध
उदयभान सिंह ने बताया- जब राजकुमार चाहर किशोर अवस्था में थे, तभी से जुड़े हुए हैं और आज तक जुड़े हैं। पिता-पुत्र का संबंध है। यह भावनात्मक संबंध होता है। राजकुमार चाहर ने अपने जीवन के राजनीतिक क्षेत्र में लंबा संघर्ष किया। जनता ने उन्हें स्वीकारा। भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी बनाया तो विधायक के रूप में मेरा कर्तव्य था कि फतेहपुर सीकरी से अधिक से अधिक वोटों से जीते। मैं, मेरा परिवार, रिश्तेदार, संतान, प्रशंसक, समर्थक सब लगे रहे कि अपनी इजज्त रखनी है।
ऐसे काम किया
विधायक ने बताया- मेरे जीवन की लम्बी तपस्या है, संगठनात्मक योग्यता है, सारी योग्यताओं को परोस दिया। प्रातः आठ बजे निलतता था। रात्रि 10 बजे तक जनता के बीच में काम करता था। रात्रि 10 बजे से रात्रि 1-2 बजे तक रूठों को मनाने का काम किया। चारपाई पर बैठकर उनकी बात समझी और अपनी समझाई। लगातार लोगों को जोड़ा। मतभेद दूर करने में पूर्णतः सफल रहा। इसका परिणाम है कि राजकुमार चाहर सांसद बने।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो