सर्द रातों में बचाकर रखिए घर और दुकान, चारों का गैंग है सक्रिय

स्याहीपुरा तिवरिया में नगदी और मोबाइल पर हाथ साफ, पुलिस जांच में जुटी

By:

Published: 19 Jan 2019, 12:31 PM IST

आगरा। ठंड में चोर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस के गश्त पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। चोरों ने थाना बसई अरेला क्षेत्र में चोरों ने मोबाइल की दुकान के ताले चटकाकर हजारों रुपए के मोबाइल सहित सामान और नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

अभी कुछ दिन पहले खोली थी दुकान
बताया गया है कि दुकानदार भगवान दास निवासी रूपबॉस मटसेना फिरोजाबाद का थाना बसई अरेला के गांव स्याहीपुरा अड्डा पर मोबाइल की दुकान कुछ दिनों पहले खोली थी। शुक्रवार रात दुकानदार अपनी दुकान को बंद करके घर गया था। बीती रात को चोरों ने मोबाइल की दुकान को अपना निशाना बना कर दुकान के ताले चटका कर उसमें रखे हजारों रुपए की मोबाइल और नगदी सहित अन्य सामान चोरी करके ले गए और इसकी भनक गांव के लोगों को नहीं पता चल सके। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने देखा तो दुकान के ताले चटके हुए थे। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस और दुकानदार को दी सूचना पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हजारों रुपए के मोबाइल
वहीं भगवान सिंह दुकानदार के मुताबिक दुकान में करीब एक लाख से अधिक के मोबाइल और मोबाइल का सामान रखा था। जिसे चोर चोरी करके ले गए। दुकानदार ने पुलिस को अज्ञात के खिलाफ थाना बसई अरेला में तहरीर दी है। पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी। वहीं दुकान के ताले चटका कर चोरी को लेकर अन्य दुकानदारों में हड़कंप मच गया है। हरी सिंह का कहना है कि पूर्व में भी यहां दुकानों से चोरी हो चुकी है, पुलिस से रात के समय अधिक गस्त की मांग की है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned