scriptशर्मनाक: छात्रा बोली हर रोज होता था ऐसा, इसलिए उठाना पड़ा आत्महत्या करने का कदम | molest story of medical student police record statement | Patrika News

शर्मनाक: छात्रा बोली हर रोज होता था ऐसा, इसलिए उठाना पड़ा आत्महत्या करने का कदम

locationआगराPublished: Feb 21, 2019 06:02:17 pm

छेड़खानी से परेशान होकर एक छात्रा ने की थी खुदकुशी की कोशिश, बयान दर्ज कराने पर किया चौंकाने वाला खुलासा

rape case rajasthan

ladki ka medical test

आगरा। छेड़खानी से आजिज आकर एक छात्रा के खुदकुशी की कोशिश की थी। मामले में पुलिस ने पीड़िता को कोर्ट में पेश किया, जहां उसने अपने बयान दर्ज कराए। छात्रा का कहना है कि आयुर्वेदिक कॉलेज चेयरमैन के बेटे ने उसका जीना दुश्वार कर दिया था। बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कॉलेज में दबिश दी। लेकिन, सभी आरोपी फरार हो गए हैं। बता दें कि बीते दिनों आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा ने छेड़खानी से क्षुब्ध होकर खुदकुशी की कोशिश की थी।

लगाए आरोप
छात्रा ने कॉलेज के चेयरमैन के बेटे, वार्डन समेत चार लोगों के खिलाफ थाना सैंया में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने न्यायालय में मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता के बयान दर्ज कराए। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को कॉलेज में दबिश दी, लेकिन सभी फरार हो गए। छात्रा ने कॉलेज प्रबंधन पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का भी आरोप लगाया है। एसएसआई शिवभान सिंह राजावत का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। पीड़िता के बयानों के आधार पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा विवेचना में बढ़ाई जाएगी।
कॉलेज से चले गए अवकाश पर
वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही कॉलेज की वार्डन और एक अन्य शिक्षक आकस्मिक अवकाश लेकर गए हैं। घटना के बाद कॉलेज के छात्र-छात्राएं सहमे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो