देर से बरसे, लेकिन जमकर बरसे Monsoon

देर से बरसे, लेकिन जमकर बरसे Monsoon
Rain

Dhirendra yadav | Updated: 05 Jul 2019, 09:18:50 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

Monsoon की बारिश से तरबतर हो गए लोग

आगरा। आखिरकार बरस ही गए बदरा। Agra में गुरुवार रात जमकर बारिश हुई। सुबह से ही weather के मिजाज को देखकर बारिश की संभावना जताई जा रही थी। लगभग एक घंटे तक हुई बारिश से जहां किसानों के चेहरे खिल गए। वहीं लोगों को भीषण उमस और गर्मी से राहत मिली।

ये भी पढ़ें - हाईअलर्ट: पुलिस की चप्पे चप्पे पर नजर, आरएएफ, आरआरएफ तैनात

Rain

मौसम का हाल
गुरुवार सुबह से ही monsoon के बादलों ने पूरे आगरा को अपने आगोश में ले लिया। रात 8 बजे आसमान पूरी तरह काला हो गया। इसके बाद तेज बारिश शुरू हुई। Monsoon बारिश से आगरा के लोग तरबतर हो गए। वहीं इस बारिश से किसानों को मानों संजीवनी मिल गई है। उनके चेहरे खिले हुए हैं। बता दें, कि आगरा में बारिश का बेसब्री से इंतजार था। एक घंटे की बारिश के बाद मौसम ने भी करवट बदल ली।

ये भी पढ़ें - रेड लाइट एरिया में जब पहुंचा युवक, तो वहां कोठे पर मिली उसे अपनी प्रेमिका, जानिये फिर क्या हुआ...

Rain

मौसम विभाग ने ये दी जानकारी

Weather Department की मानें तो अभी बारिश जारी रहेगी, सूर्य देव के दर्शन होंगे, लेकिन बहुत अधिक देर के लिए नहीं। उधर बारिश के बाद आगरा वालों के चेहरे खिले हुए हैं। खुशी हो भी तो क्यों ना। Monsoon के बाद पहली झमाझम बारिश जो देखने को मिली है। बता दें कि आगरा के ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश के लिए बहुत प्रयत्न किए जा रहे थे।

ये भी पढ़ें - शराबी पति की शिकायत करने पहुंची महिला पर यूपी पुलिस के सिपाही की डोल गई नीयत, महिला को बुला लिया थाने और फिर..., देखें वीडियो

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned