scriptWorld Mother’s day पर नन्हीं आन्वी शर्मा का ये वीडियो न देखा तो कुछ भी न देखा | mothers day 2019 Aanvi Sharma video for mother | Patrika News
आगरा

World Mother’s day पर नन्हीं आन्वी शर्मा का ये वीडियो न देखा तो कुछ भी न देखा

वीडियो में देखिए गीत सुनाते समय आन्वी के चेहरे पर किस तरह के भाव आ रहे हैं। गीत के अंत में आन्वी ने मां के प्रति अनोखे अंदाज में अपने प्रेम का प्रदर्शन किया।

आगराMay 12, 2019 / 05:52 pm

Bhanu Pratap

Aanvi sharma

World Mother’s day पर नन्हीं आन्वी शर्मा का ये वीडियो न देखा तो कुछ भी न देखा

आगरा। ये आन्वी शर्मा है। सेन्ट एंथनी स्कूल में कक्षा एक की छात्रा है। आन्वी ने मदर्स डे पर अपनी मां को बहुचर्चित गीत सुनाया। ओ मां.. तू कितनी अच्छी है। फिर आई लव यू मम्मा कहकर मां के प्रति अपने अमिट प्रेम का इजहार किया।
प्रेम का प्रदर्शन
आन्वी शर्मा को पहले से ही पता है कि आज मदर्स डे है। उसने सुबह ही अपनी मां राधा शर्मा और पिता अमित शर्मा को बोला था- हैप्पी मदर्स डे। जब उससे कहा गया कि अपनी मां के लिए कुछ कहिए तो वह झट से तैयार हो गई। तू कितनी अच्छी है, तू कितनी भोली है, प्यारी-प्यारी है.. गीत सुनाकर सम्मोहित कर दिया। वीडियो में देखिए गीत सुनाते समय आन्वी के चेहरे पर किस तरह के भाव आ रहे हैं। बाल सुलभ चंचलता आन्वी में भी है। गीत के अंत में आन्वी ने मां के प्रति अनोखे अंदाज में अपने प्रेम का प्रदर्शन किया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Agra / World Mother’s day पर नन्हीं आन्वी शर्मा का ये वीडियो न देखा तो कुछ भी न देखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो