Mrs india worldwide 2019 finalists: 15 देशों की 180 सुंदरियों से चहका ये शहर, जानिए क्या होने जा रहा

Mrs india worldwide 2019 finalists: 15 देशों की 180 सुंदरियों से चहका ये शहर, जानिए क्या होने जा रहा
Mrs india worldwide 2019 finalists

Amit Sharma | Publish: Apr, 27 2019 07:37:44 AM (IST) | Updated: Apr, 27 2019 07:37:45 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

-27-28 को वॉलीबुड की जानी मानी हस्तियों से लेंगी ग्रूमिंग की ट्रेनिंग, ताज के साये में होगा फोटो शूट

-बॉलीवुड हेयर डिजायनर सिल्वी व सैनिक और जान तेरे नाम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी फरहीन होंगी ग्रूमर्स

आगरा। दुनियाभर की खूबसूरती मानो ताजनगरी में सिमट आई हो। अक्टूबर माह में ग्रीस में होने वाले मिस इंडिया वर्ल्डवाइड-2019 के लिए चुनी गई 180 फाइनलिस्ट 27-28 अप्रैल को बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों से ताजनगरी में ग्रूमिंग की ट्रेनिंग लेंगी। भारत के 22 शहरों व 15 देशों से भारतीय मूल की महिलाओं को चुनकर 6-7 माह की ट्रेनिंग दी जाएगी। प्रेम के प्रतीक ताज के साये में फोटो शूट के साथ फैशन जगत की अन्य व्यावहारिक बारीकियों को भी सीखेंगी।

हुनर सिखाया जाएगा

यह जानकारी Haut monde INDIA Group के चेयरमैन भरत ने होटल फॉर प्वाइंट में सभी प्रतिभागियों व ग्रूमर्स के साथ आयोजित कार्यक्रम के दौरान दी। बताया कि प्रतियोगिता में 23 से लेकर 50 वर्ष तक की प्रतिभागी भाग ले रहीं हैं। जिनका चुनाव सिंगापुर, दुबई, जर्मनी जैसे 15 देशों सहित भारत के विभिन्न शहरों से किया गया है। हेमामालिनी से लेकर श्रीदेवी तक के बालों को खूबसूरती देने वाली सिल्वी रोजर जहां बालों को संवारने के टिप्स देंगी। जान तेरे नाम और सैनिक फिल्म में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी फरहीन प्रभाकर केमरा फेस करने का हुनर सिखाएंगी।

Mrs india worldwide 2019 finalists

क्रोध व घमंड जैसी चीजों को त्यागें

इस अवसर पर मौजूद ग्रूमर्स फरहीन, सिल्वी, मेकअप आर्टिस्ट खूशबू, शाहमीन मलिक, पूना की आरजे नेहा, वंदना, डॉ. आजाद, कोरियोग्राफर अजय विष्ट, रोनी, 2018 की मिसेज इंडिया कीर्ति मिश्रा नारंग ने प्रतिभागियों से कहा कि री थिंक, री लिव द लाइफ। अफवाहों पर ध्यान दिए बिना क्राउन सफलता और जीत पर फोकस करें। परिवार को छोड़कर की जाने वाली 6 माह की यह यात्रा आपको बहुत कुछ सिखाएंगी। अपने अंदर की खूबसूरती को पहचानो और इस प्रतिस्पर्धा को क्रोध व घमंड जैसी चीजों को त्याग कर सिर्फ एंजॉय करो। संचालन वेन्ट हेट अनीता भंडारी ने किया।

25 वर्ष बाद ग्लैमर की दुनिया में लौटी हैं फरहीन

शादी के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा करने वाली फरहीन एक बार फिर ग्लैमर की दुनिया में लौटी हैं। वह कहती हैं, कलाकार कभी नहीं मरता। अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करते हुए एक बार फिर ग्लैमर की दुनिया से जुड़ना अच्चा अनुभव है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter https://twitter.com/PatrikaUP पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned