बच्चे की हत्या कर फरार हुआ हत्यारा, परिवार में मचा कोहराम

थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में लापता बच्चे का शव मिला, परिवार में मातम

By:

Published: 12 Nov 2017, 04:45 PM IST

आगरा। शनिवार शाम से लापता बालक का शव रविवार सुबह नर्सरी में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने आस पास पड़ताल भी की। हत्या के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस का मानना है कि बच्चे की हत्या सिर पर किसी ठोस वस्तु का प्रहार कर की गई है। पुलिस को हत्यारे की तलाश है।

लाश की शिनाख्त लापता बच्चे से हुई
घटना थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र के रामबाग क्षेत्र की है। रविवार को यमुना किनारे बनीं नर्सरी पर एक बच्चे की लाश की सूचना पुलिस को मिली। जब मौके पर पुलिस पहुंची, तो बच्चे की लाश की शिनाख्त के लिए आस पड़ोस में पूछताछ की। इसके बाद एक परिवार ने बच्चे की शिनाख्त की। बताया कि शनिवार शाम से बच्चा लापता था। बताया गया है कि अनिल पुत्र सुनील निवासी प्रकाश नगर का 12 वर्षीय पुत्र प्रेमसिंह की दुकान पर काम करता था। उसकी दुकान के पास ही राहुल नामक युवक एक ठकेल लगाता हैं। यहां मुकेश नाम का युवक काम करता है। बताया गया है कि राहुल के यहां काम करने वाल मुकेश अपने साथ अनिल को कहीं ले गया था।

अनिल नहीं लौटा, सुबह मिली लाश
मुकेश अनिल को साथ लेकर गया। जब आधा घंटे बाद मुकेश लौटा और अनिल नहीं आया, तो परिवारीजनों ने मुकेश से पूछा। उसने बहाना बना दिया कि अनिल कहीं खेल रहा होगा। इसके बाद रविवार को अनिल की लाश यमुना किनारे नर्सरी में मिली। परिवारीजनों को लाश की सूचना मिली, तो घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने राहुल को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस को एक कमरे से खून के छींटे मिले हैं। वहीं मुकेश फरार है। पुलिस मुकेश की तलाश कर रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned