घर से लापता हुए अधेड़ की जंगलों में मिली लाश

परिजनों ने हत्या का मुकदमा कराया दर्ज

By:

Published: 10 Feb 2018, 05:50 PM IST

आगरा। शुक्रवार की शाम को घर से निकले अधेड़ व्यक्ति की लाश शनिवार को आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को शव की जानकारी दी गई, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जंगलों में मिली अधेड़ की लाश, बेरहमी से हुई हत्या
आगरा में सिकंदरा के रुनकता स्थित जऊपुरा के जंगल में शनिवार को एक अधेड़ की लाश मिली। शव देखकर लग रहा था कि उसकी बे‌रहमी से ‌हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे परिवारीजनों ने बताया कि मूल रूप से मोहम्मदपुर के रहने वाले ओमप्रकाश (50) आगरा के अरतौनी में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रह रहे थे। वे परचून की दुकान चलाते थे। शुक्रवार शाम को करीब सात बजे वे किसी काम से अपने घर से गए थे। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। परिवारीजन लगातार उनका फोन लगा रहे थे, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। सिकंदरा पुलिस का कहना है कि प्रथम दृश्यता मामला हत्या का है। मृतक के शरीर पर कुछ चोटों के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति कुछ स्पष्ट हो सकेगी। मृतक के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस छानबीन कर रही है।

बेरहमी से हत्या के कारणों की जांच करेगी पुलिस
अधेड़ की जिस बेरहमी से हत्या की गई है। उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारे को बड़ी खुन्नस थी। पुरानी रंजिश के एंगल पर भी पुलिस जांच पड़ताल कर सकती है। परिजनों ने अभी तक किसी का नाम नहीं शामिल किया है। लेकिन, पुलिस रंजिश के कारण भी हत्या होने पर छानबीन कर सकती है। फिलहाल परिजनों में शोक की लहर है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned