script

पत्नी का सिर काटकर निर्मम हत्या करने वाला पति बोला..मुझे कोई अफसोस नहीं, चाहे कुत्तों से नोंचवा दो, जानिए पूरा मामला!

locationआगराPublished: Nov 13, 2019 11:10:26 am

Submitted by:

suchita mishra

आरोपी नरेश का कहना है कि पत्नी का सिर चाहे अब कुत्तों से नोंचवा डालो, उसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Accused

Accused

आगरा। एत्माद्दौला क्षेत्र में पत्नी का गला काटकर निर्मम हत्या करने वाले आरोपी टीवी मैकेनिक नरेश को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। पुलिस को उसने बताया कि ये हत्या उसने आवेश में नहीं योजनानुसार की है। दो महीने पहले से ही हत्या की कहानी उसने लिख ली थी। आरोपी नरेश का कहना है कि पत्नी का सिर चाहे अब कुत्तों से नोंचवा डालो, उसे कोई फर्क नहीं पड़ता।
पत्नी की रोक टोक नहीं आती थी पसंद
नरेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी पत्नी शांति अच्छे से जानती थी कि वो शराब का आदी है, फिर भी रोज उसे टोका करती थी। पत्नी की रोक टोक उसे बिल्कुल पसंद नहीं थी। उसके तानों से वो तंग आ चुका था। इसलिए उसे मारने की योजना बनायी। बस एक मौके का इंतजार था, वो रविवार रात को मिल गया।
यह भी पढ़ें

बांक से पत्नी का सिर काटकर ले जाने वाला पति बोला, दो महीने पहले ही बना ली थी हत्या की योजना, सिर्फ बहाने का इंतजार था, जानिए पूरा मामला!

सिर लोगों को न दिखा पाने का अफसोस
आरोपी नरेश ने कहा कि उसे बस एक बात का अफसोस है कि वो लोगों को पत्नी का कटा सिर नहीं दिखा पाया। वो चाहता था कि लोग शांति का कटा सिर देखकर उससे सवाल करें और वो उन्हें जवाब देकर बता सके कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया। इस मामले में एत्माद्दौला थाना प्रभारी उदयवीर सिंह ने बताया कि उसने कोर्ट में पेशी के समय भी यही कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो