scriptमुस्लिम समाज के ऐलान ने बढ़ा दीं भाजपा की परेशानियां, दीनदयाल धाम मंदिर पर महापंचायत | Muslim Protest over SC ST ACT With Saman Adhikar Party Mahapanchayat | Patrika News

मुस्लिम समाज के ऐलान ने बढ़ा दीं भाजपा की परेशानियां, दीनदयाल धाम मंदिर पर महापंचायत

locationआगराPublished: Oct 26, 2018 10:58:35 am

एससी एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर मुस्लिम समाज भी प्रदर्शन में शामिल, समान अधिकार पार्टी सहित कई दल करेंगे महापंचायत में भागीदारी
 

allahabad High court

इलाहाबाद हाईकोर्ट

आगरा। एससी एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर तमाम पार्टियां प्रदर्शन कर रही हैं। सर्व समाज द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन में मुस्लिम संगठन भी जुड़ गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के लिए मुश्किलों का दौर बढ़ता जा रहा है। मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा महापंचायत में हिस्सा लिया जा रहा है। 28 अक्टूबर को दीनदयाल धाम में महापंचायत होनी है, जिसके लिए समान अधिकार पार्टी द्वारा तूफानी दौरा कर रणनीति बनाई रही है।
दीनदयाल धाम पर होनी है महापंचायत
महापंचायत में राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेंगे और सभी 15 ब्लॉकों से प्रमुख लोगों की एक टीम तैयार की जाएगी। जिला स्तरीय ये टीम फर्जी हरिजन एक्ट के मुकदमों की पैरवी करेगी और पीड़ित लोगों की मदद करेगी। एससी एसटी एक्ट के खिलाफ 28 अक्टूबर को होने वाली महापंचायत की तैयारी के लिए जिला अध्यक्ष धर्मवीर शर्मा ने दौरा कर कई गांव में सभाएं की हैं। गांव अऐला रसूलपुर, दीनदयाल धाम, धगराता, जगनेर, तांतपुर तक कई जगह बैठक कर 28 को खैरागढ़ पहुंचने की रणनीति बनाई जा रही है।महापंचायत में सैया क्षेत्र से लेकर जगनेर, तातपुर राजस्थान के बॉर्डर तक के हजारों लोग इकट्ठे होंगे। समान अधिकर पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य भूरा उस्मानी ने बताया कि इसमें सवर्ण, पिछड़ा वर्ग और मुस्लिम समाज के लोग जुड़ेंगे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा हमला
समान अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने सत्तारूढ़ पार्टियों सहित कांग्रेस व अन्य पार्टियों पर बड़ा हमला बोला है। कुलदीप शर्मा का कहना है कि अंग्रेजों की दलाल पार्टियों से और आप क्या उम्मीद करते हैं। सभी दलों के सांसद विधायक नए युग के जिम्मेदार हैं। sc/st एक्ट आज का रौलेट एक्ट है, यह अंग्रेजों के दलालों द्वारा लाया गया है। देशभक्त शक्तियों को कुचलना इसका उद्देश्य है। ठीक से पहचाने 1990 के बाद देश में फिर से अंग्रेजों, अमेरिकन राज्य कायम हो चुका है। इसलिए आजादी की तीसरी लड़ाई आवश्यक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो