script

Big News: लोकसभा चुनाव से पहले मुस्लिम समाज ने शुरू की ऐसी मुहिम जिसने उड़ा दिए सभी पार्टियों के होश

locationआगराPublished: Feb 04, 2019 12:05:16 pm

नुक्कड़ सभा में कहा, दो मुस्लिम विधायकों के बाद भी समाज के लिए नहीं हुआ कोई काम

muslim, loksabha election, 2019 loksabha election

Big News: लोकसभा चुनाव से पहले मुस्लिम समाज ने शुरू की ऐसी मुहिम जिसने उड़ा दिए सभी पार्टियों के होश

आगरा। लोकसभा चुनाव से पहले मुस्लिम समाज अपने वोट का इस्तेमाल करने का सलीका सभी को समझा रहा है। मुस्लिम समाज द्वारा लोकसभा चुनाव 2019 में किस पार्टी, प्रत्याशी और उम्मीदवार को वोट दिया जाए, इसके लिए एक मुहिम की शुरुआत की गई है। इस मुहिम से सभी राजनीतिक पार्टियों की हवाईयां उड़ी हुई हैं। मुस्लिम समाज की पहली नुक्कड़ सभा हुई और बुजुर्गों ने उसमें जमकर पार्टियों पर हमला बोला।
muslim, <a  href=
Loksabha Election , 2019 loksabha election” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/04/muslim0_4080865-m.jpg”>नुक्कड़ सभा में खुलकर आई आवाज
मुस्लिम समाज की पहली नुक्कड़ सभा आलम गंज में हुई। यहां के बुजुर्ग व नौजवानों ने मुस्लिम समाज के नेता इदरीश अली की बातें सुनीं। वहीं कई बुजुर्गों ने अपनी बात रखीं। बुजुर्गों ने बताया चुनाव के वक्त पार्टी के नेता या उनके जिम्मेदार हमसे मिलने आते है और बड़ी बड़ी बातें बोलकर चले जाते हैं। आगरा में दो मुस्लिम विधायक दिए, अब चुनाव का वक़्त आ रहा है अब बाहर निकल कर आएंगे। एक बहुत बड़े कारोबारी भी दो बार चुनाव में आए उसके बाद वह कहां गायब हो जाते किसी को पता नहीं। हम सपा व बसपा को भी देख चुके हैं और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी को भी देख रहे हैं। हमारे ऊपर कोई भी परेसानी आती है तब हमारे नेता हमें आंख दिखा कर या कोई बहाना बनाकर बच कर निकल जाते हैं पर हमारी आवाज खुल कर कोई बुलन्द नहीं करता और जो मुस्लिम नेता हैं, वह पार्टी के आगे कुछ नहीं बोलते। चाहे मुस्लिम समाज के साथ कुछ भी अच्छा बुरा होता रहे है यह लोग खामोश रहते हैं।
ताजमहल पर नमाज
एक बुजुर्ग ने कहा कि आगरा में ताजमहल पर नमाज पढ़ने के मुद्दे पर दो मुस्लिम समाज के चुने गए पूर्व विधायक ने एक भी शब्द नहीं का। मुस्लिम समाज बिना किसी नेता की बात मान कर पहले अपने परिवार ओर बच्चों व समाज के भविष्य को ध्यान में रख कर फैसला लेगा कि किसे वोट करना है किसे नहीं। इदरीश अली का कहना है कि यह मुहिम पूरे उत्तर प्रदेश में भी चलाई जाएगी। चुनाव से पहले मुस्लिम समाज अपनी रूप रेखा तैयार कर लेगा किस पार्टी को वोट देना है किसे नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो